Breaking News

भाजपा सांसद रीति पाठक के साथ हुई अभद्रता, दी जान से मारने की धमकी

Posted on: 29 Apr 2019 16:11 by Surbhi Bhawsar
भाजपा सांसद रीति पाठक के साथ हुई अभद्रता, दी जान से मारने की धमकी

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मध्यप्रदेश की कुछ सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच सीधी लोकसभा संसदीय क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार रीती पाठक ने कांग्रेस पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। इस पर कांग्रेस समर्थक गुसा हो गए और करने लगे. करते। जब वह बाहर चली गईं तो एक समर्थक ने पीछे से कहा- काट डालेंगे, तुम मुझे नहीं जानती हो। विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल, रीती पाठक संवेदनशील मतदान केंद्रों का दौरा कर रही थीं। इस दौरान एक मतदान केंद्र में उन्हें बूथ कैप्चरिंग की शिकायत मिली थी। जब वह वहां पहुंची तो उन्हें मामला गड़बड़ दिखाऔर वह फोन कर रिटर्निंग ऑफिसर को शिकायत करने लगी, तभी अजय सिंह के समर्थक भड़क उठे।

मामला कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह के गढ़ माने जाने वाले चुरहट विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र का बताया जा रहा है। मामला बढ़ता देख पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। सीधी लोकसभा सीट से रीति पाठक फिलहाल सांसद है और भाजपा ने उन्हें एक बार फिर यहां से टिकट दिया है। रीति पाठक का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह से है।

अजय सिंह का आरोप

कांग्रेस उम्मदीवार अजय सिंह ने आरोप लगाया है कि मतदाता वोटर आईडी लेकर भटक रहे हैं लेकिन इंतजाम सही नहीं होने के कारण उन्हें परेशान होना पड़ रहा है। कई मतदाता आईडी प्रूफ लेकर घूमते रहे लेकिन उन्हें किसी भी अफसर और कर्मचारी ने सही जानकारी नहीं दी।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com