RRR फिल्म के इस दिग्गज कलाकार का हुआ निधन, भावुक हुए एसएस राजामौली, शोक में डूबा मनोरंजन जगत

नई दिल्ली। एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ में विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन हो गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से रे स्टीवेन्सन के फैंस गम में डूबे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि, दो दिन बाद 25 मई को रे स्टीवेन्सन का बर्थडे था। लेकिन, 58 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

रे स्टीवेन्सन को RRR में विलेन के किरदार में देखा गया था। एक्टर के करीबी ने उनके निधन की खबर को कंफर्म किया है। हालांकि उनकी मौत के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चला है। आरआरआर के अलावा रे स्टीवेन्सन ‘थोर’ फिल्मों में एक असगर्डियन योद्धा के रूप में भी नजर आए थे। एसएस राजामौली ने ट्वीट कर रे स्टीवेन्स के निधन पर दुख जताया है।

टीम आरआरआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट डाल कर स्टीवेन्सन की मौत की जानकारी दी। 25 मई, 1964 को लिस्बर्न में जन्मे स्टीवेंसन आठ साल की उम्र में इंग्लैंड चले गए थे। मार्वल की कई फिल्मों में नजर आ चुके रे स्टीवेन्सन की मौत की खबर से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। स्टीवेन्सन के परिजन ने बताया कि रविवार को उनका निधन हो गया था, लेकिन सोमवार को इसकी आधिकारिक जानकारी दी गई।

 

Also Read – बैंकों में आज से बदले जाएंगे 2000 के नोट, RBI ने कहा- घबराने की जरूरत नहीं

टीम आरआरआर ने ट्वीट कर लिखा- चौंकाने वाला… इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा। रे सेट पर अपने साथ काफी ऊर्जा और जीवंतता लेकर आए। यह संक्रामक था। उनके साथ काम करना शुद्ध आनंद था। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उसकी आत्मा को शांति मिलें।

c0cc6d3c04dd3300787d17b1c1e0adfd