Homeदेशइस शख्स ने की थी CDS रावत पर अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने...

इस शख्स ने की थी CDS रावत पर अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। CDS जनरल बिपिन रावत के जाने की खबर से जहां पूरा देश शोक माना रहा है वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक युवक ने अभद्र टिप्पड़ी की। हालांकि अब उस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि, यह पोस्ट करीब एक घंटे बाद डिलीट कर दिया गया था। इस मामले को टोंक पुलिस ने गंभीरता से लिया और गुरुवार सुबह गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।

ALSO READ: इंदौर पुलिस की अच्छी पहल: आदतन अपराधियों को पढ़ाया समाज सेवा का पाठ

साथ ही एसपी ओमप्रकाश ने कहा कि, टोंक शहर के राज टॉकीज के पास रहने वाले जावाद (21) पुत्र अब्दुल नक्की खान को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा है। वही आपको बता दें कि, CDS जनरल बिपिन रावत के शहीद होने की सूचना के बाद बुधवार देर शाम जावाद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली। इस पोस्ट में रावत के शहीद होने को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और इसके वायरल होते ही लोगों में आक्रोश हो गया। पोस्ट को लेकर पुलिस अफसरों से शिकायत की गई। वहीं पोस्ट डालने के करीब एक घंटे बाद जावाद ने पोस्ट को डिलीट कर दिया।

बता दें कि, एसपी ओमप्रकाश ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पुलिस की चार टीमें बनाई। साथ ही साइबर सेल व मोबाइल लोकेशन के आधार पर चारों टीमें तलाश में जुट गईं और रातभर जावाद की तलाश में पुलिस दबिश देती रही। आखिरकार, गुरुवार सुबह मोबाइल लोकेशन के आधार पर जावाद पकड़ा गया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular