Vik-Kat Wedding: मिसेज कौशल बनी कैटरीना, सामने आई लेटेस्ट फोटोज और वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मैरिड कपल्स में अब कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kushal) का भी नाम शामिल हो गया है। आपको बता दें कि, कैटरीना और विक्की ने आज राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसस फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लिए। इसी कड़ी में अब कैटरीना कैफ ऑफिशियलि मिसेज कौशल हो गई हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर पति -पत्नी बने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तस्वीरें और वीडियो लीक हो गई है।

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के इस प्यारे कपल ने आज 3.30 से 3.45 के बीच सात फेरे लिए। साथ ही खबर सामने आ रही है कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी शुरू करने के पहले इस क्षेत्र के प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर में देवी का आशीर्वाद लेने भी पहुंचे। जिसके बाद अब रॉयल अंदाज में जयमाला के रस्म का वीडियो भी सामने आ गया है।

शाही अंदाज में कपल ने लिए सात फेरे

जयमाला के बाद शादी की रस्म अदा की गई। दोनों ने दोस्तों और परिजनों की मौजूदगी में सात फेरे लिए और सात जन्मों के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया। इसे बाद नवविवाहित जोड़े ने परिवार के लोगों का आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि, अब फोर्ट में रिस्पेशन पार्टी की तैयारी चल रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार विक्की कैट (Vik-Kat Wedding) के रिसेप्शन में कई वीवीआईपी लोग शामिल हो सकते हैं। जिसमें अंबानी परिवार, अक्षय कुमार, शाहरुख खान के आने की खबर सामने आई हैं।