बॉलीवुडमनोरंजन

इस महीने शादी के बंधन में बंध जाएंगे वरुण-नताशा! अलीबाग में बुक किया रिसोर्ट

बॉलीवुड स्टार और चॉकलेटी बॉय वरुण धवन जाने माने एक्टर में से एक बन चुके हैं। उन्होंने काफी कम समय में खुद को बॉलीवुड का सुपरस्टार साबित कर दिया है। अब उनके साथ कई बड़ी बड़ी एक्ट्रेस काम करना चाहती है। वह इन दिनों वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ वक्त बिता रहे हैं, वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से बेहद प्यार करते हैं। आए दिन वरुण अपने साथ नताशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उनकी शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि इस महीने के आखिर तक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दे, वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई। उन्होंने खुद इसे पोस्टपोन कर दिया। जिसके बाद अब उनकी शादी की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी शादी के लिए अलीबाग के एक होटल को बुक कर लिया गया है। शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी। इसकी जानकारी पिंकविला की एक रिपोर्ट द्वारा मिली है जिसमें बताया गया है कि शादी में 200 लोग शामिल होंगे। ये भी बताया जा रहा है कि वरुण धवन इसी सिलसिले में अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक, ये कपल काफी समय से एक दूसरे को जनता है। दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। जिसको लेकर उन्होंने बताया है कि मैं क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिला था। 11वीं या 12वीं तक हम अच्छे दोस्ते थे फिर हम क्लोज फ्रेंड बन गए। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। तस्वीरों में वरुण और नताशा परफेक्ट कपल के रूप में नजर आते हैं। बता दे, नताशा लाइमलाइट से काफी दूर है लेकिन उसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है।

 

Related posts
morescroll trendingtrendingअन्यजरा हटकेदेशमनोरंजन

KBC के मंच ने सुलझायी कांस्टेबल की व्यथा, बिग-बी ने किया था आग्रह

टीवी रियेलिटी शो में सबसे ज्यादा…
Read more
देशबॉलीवुड

सलमान खान ने मानी थिएटर मालिकों की बात, अब सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी 'राधे'

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

अस्पताल में भर्ती कमल हसन, डॉक्टर्स ने जारी किया बुलेटिन

एक्टर से पॉलीटिशयन बने कमल हासन इन…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group