अमिताभ बच्चन की एवरग्रीन पर्सनालिटी के पीछे है इस शख्स का हाथ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने शो और फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं लेकिन वह इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा सक्रिय रहते हैं।

0
70
amitabh bachchan

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने शो और फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं लेकिन वह इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा सक्रिय रहते हैं। वह ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़ी फोटोज और वीडियोस पोस्ट करते रहते हैं और साथ ही अपने बिजी शेड्युअल के चलते भी ब्लॉग व ओपन लेटर्स लिखने के लिए भी वक्त निकाल लेते हैं। उनकी सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में बिग बी ने अपने मेकअप मैन को लेकर एक ट्वीट किया हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।

अमिताभ अपने साथ काम करने वाले लोगों पर भी काफी भरोसा करते हैं शायद यही कारण है कि चार दशक बीत जाने के बाद भी उनका मेकअप मैन आज भी उनके साथ है। अमिताभ ने अक्सर ये बात दोहराई है कि पर्दे के सामने दिखने वाले उनके लुक्स दरअसल पर्दे के पीछे मौजूद उनके मेकअप मैन दीपक सावंत का कमाल है। हाल ही में अमिताभ ने दीपक के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है। इस पोस्ट में अमिताभ के साथ दीपक और उनका परिवार नजर आ रहा हैं।

बिग बी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘दीपक, 47 सालों से मेरा मेकअप मैन। अपनी कमाई से उन्होंने मराठी और भोजपुरी फिल्में बनाईं और अपनी पत्नी के लिए एक छोटा रूम पार्लर शुरू किया। आज इस पार्लर को 40 साल हो चुके हैं। तीन स्टोरी बिल्डिंग में 40 से ज्यादा कर्मचारी हैं लेकिन मेरे मेकअप वर्क से उन्होंने कभी छुट्टी नहीं ली है।’ बता दें कि बिग बी और दीपक ने वर्ष 1973 में पहली बार साथ काम करना शुरू किया। दीपक ने अमिताभ के मेकअप व हेयर स्पेशलिस्ट के तौर पर अपनी सेवाएं देनी शुरू की थी। दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त हैं।

वहीं अगर अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने एक गुस्सैल बुढ़े व्यक्त‍ि का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्‍चन आने वाले वक्‍त में और भी कई फ‍िल्‍मों में नजर आएंगे जिनमें ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहरे’ जैसी फिल्में शामिल हैं। फैंस अमिताभ की सभी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here