इस मशहूर फोटोग्राफर ने ली रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर, फोटोशूट को लेकर कही ये बात

आशीष शाह मशहूर फोटोग्राफर होने के साथ अपने काम को लेकर बहुत फैमस है। आशीष शाह का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट देखने पर आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि उनकी तस्वीरें कितनी खूबसूरत और और क्लीन होती है।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर लगातार बवाल हो रहा है। लेकिन सब रणवीर सिंह का फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर के बारे में जानने के लिए भी बेहद उत्सुक है। दरअसल आपको बता दें कि रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर आशीष शाह ने किया है। लेकिन न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद रणवीर सिंह अब मुसीबत में आ गए हैं। क्योंकि उनके इस फोटोशूट पर बवाल हो गया है तो वही एनजीओ संचालक ने FIR भी दर्ज करवाई है।

हालांकि रणवीर सिंह की तस्वीरों पर लगातार बवाल हो रहा है, जिसके बाद अब सब यह जानने के लिए भी बेताब है कि आखिरकार यह फोटोशूट किस फोटोग्राफर ने किया है? वह कौन है? तो आपको बता दे कि रणवीर सिंह की न्यूड फोटो लेने वाले फोटोग्राफर का नाम आशीष शाह है और यह मशहूर फोटोग्राफर है। आशीष एक इंडियन फोटोग्राफर होने के साथ ही अपने बोल्ड और न इमेजिनरी कंटेंट के लिए भी पहचाने जाते हैं। रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट कराकर कुछ नया करने की कोशिश की है, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी इस तस्वीरों से इतना बवाल खड़ा हो जाएगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashish Shah (@ashishisshah)

आशीष शाह मशहूर फोटोग्राफर होने के साथ अपने काम को लेकर बहुत फैमस है। वह अपने काम को साउथ एशियन टैलेंट को नेचुरल और रॉ फॉर्म में दिखाना उनकी खासियत है और उनकी तस्वीरों में शानदार फैशन इमैजिनरी की भी देखने को मिलती है। यह एंपावरिंग होने के साथ ही बहुत सेंसिटिव भी होती है। आशीष शाह का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट देखने पर आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि उनकी तस्वीरें कितनी खूबसूरत और और क्लीन होती है। आशीष शाह के फोटो शूट की तस्वीरों में सिंपलिसिटी, बोल्डनेस, क्लासिनेस देखने को मिलेगी। यही बातें उनके द्वारा खींची गई तस्वीरों को खास बनाती है।

Must Read- रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर शर्लिन चोपड़ा ने किया कमेंट, दीपिका को लेकर कही ये बात

न्यूड फोटोशूट कराने में रणवीर सिंह को करीब 3 घंटे का समय लगा है और यह फोटोशूट मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में की गई। लेकिन अब रणवीर सिंह के न्यूड फोटो शूट पर लगातार हंगामा हो रहा है। तो वही इंडस्ट्री के लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग खिलाफ हो गये है। इस बारे में आशीष शाह ने कहा कि “रणवीर के फोटो शूट पर उन्हें कहीं पॉजिटिव फीडबैक भी मिल रहे हैं, लोग अब उनकी फोटोग्राफी को समझ रहे हैं और उन्हें पसंद भी कर रहे हैं”।