रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर शर्लिन चोपड़ा ने किया कमेंट, दीपिका को लेकर कही ये बात

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर इंड्रस्टी के लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। आपको बता दे कि अब शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कमेंट करते हुए दीपिका के नाम भी ले लिया और उन्हें दोगला कहा है।

एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटो शूट के बाद अब बवाल हो गया है। जिसके बाद मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है और रणवीर सिंह को गिरफ्तार करने की मांग उठाई जा रही है। रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर इंड्रस्टी के लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। आपको बता दे कि अब शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कमेंट करते हुए दीपिका के नाम भी ले लिया और उन्हें दोगला कहा है।

दरअसल आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटो शूट पर कमेंट करते हुए कहा कि “यह दोगलापन क्यों? डबल स्टैंडर्ड्स क्यो? शर्लीन ने आगे कहा कि जब मैंने बोल्ड फोटोशूट किया था तब मेरे शरीर पर कीड़े पड़े थे? नहीं ना। तो आज दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को शाबाशी देते हुए उनके गुण गा रही है कि वाह पतिदेव आपने तो कमाल कर दिया। शर्लिन ने आगे कहा कि जब मुझे डांस परफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया गया था और तब मैंने डांस शुरू किया तो दीपिका ने मुझे गंदा लुक दिया था। लेकिन तब मेरी शरीर पर कपड़े थे और ऐसा नहीं है कि मैंने उस समय कुछ नहीं पहना था। हालांकि मैंने छोटा टॉप और शॉर्ट्स पहने थे, लेकिन आज रणवीर सिंह ने जब न्यूड फोटोशूट करवाया है तो दीपिका उन्हें शाबाशी दे रही है, तो आखिरकार यह डबल स्टैंडर्ड क्यो है? एडा बनकर पेड़ा खाने की कोशिश कर रहे हैं”।

Must Read- रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, बोलीं- एनजीओ तब कहां थी जब मैं ट्रोल हो रही थी
रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह f.i.r. बेवकूफी भरी है और हास्यप्रद मामला है। बिना वजह के इससे आगे बढ़ाया जा रहा है, उस f.i.r. में लिखा गया है कि महिलाओं का सेंटिमेंट हर्ट हो रहा है। लेकिन जब महिलाओं की न्यूड तस्वीरें सामने आती है तो मर्द भी आहत होते है। यह बेवकूफी भरा तर्क क्यों दिया जा रहा है। हमारी संस्कृति में हमेशा से ही ह्यूमन बॉडी को एप्रीसिएट किया गया है। ईश्वर की सबसे खूबसूरत कृति है तो वह मानव का शरीर ही है। मुझे तो इस तरह की बातें पसंद नहीं है और यह सब रूढ़ीवादी सोच को सामने ला रहा है। जिसका मैं बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता”।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कश्मीरा शाह ने भी स्पोर्ट करते हुए कहा “उनकी बॉडी है और उनकी मर्जी, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोगों को इतना फर्क क्यों पड़ रहा है। लेकिन मुझे लगता है कि रणवीर सिंह ने जो किया है वह बहुत ही अच्छा किया है और मैं भी कुछ इसी तरह का करने के बाद को लेकर इंस्पायरर हुई हूं और मैं उन्हें सलाम करती हूं”।

जानकरी के अनुसार आपको बता दे कि एनजीओ चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआरदर्ज की है और रणवीर सिंह पर आईपीसी की धारा 509, 292, 294 आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज किया गया है। इस दौरान आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह की न्यूड फोटो देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होती है और उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर सिंह की यह तस्वीर हटा दी जाए। इस मामले में सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी जिसके बाद मंगलवार को इस मामले पर एफआईआर दर्ज हुई।