5 साल की इस बच्ची ने जीता पीएम का दिल, सवालों के जवाब सुनकर हंसने लगे मोदी

इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक बच्ची की मुलाकात की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और यह तस्वीर बीजेपी सांसद की 5 साल की बेटी की है। मुलाकात के दौरान बच्ची से पीएम मोदी ने कुछ सवाल किए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों के साथ बहुत खुश रहते हैं। बच्चों से मिलने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक बच्ची की मुलाकात की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और यह तस्वीर बीजेपी सांसद की 5 साल की बेटी की है। मुलाकात के दौरान बच्ची से पीएम मोदी ने कुछ सवाल किए। बच्ची का जवाब सुनकर वहा मौजूद सभी लोग हंसने लगे यहां तक कि पीएम नरेंद्र मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। पीएम मोदी भी बच्ची के साथ बहुत खुश थे और जवाब सुनकर खुद भी हंसने लगे। दरअसल आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी की मुलाकात उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया और उनके परिवार से सांसद भवन में हुई। इस दौरान अनिल फिरोजिया सपरिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 5 साल की बच्ची से मुलाकात की जो तस्वीरें वायरल हो रही है। वह उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया की बेटी की है। बच्ची का नाम अहाना है। मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने 5 साल की बच्ची से कुछ सवाल पूछे। सवालों का जवाब बच्ची ने बड़ी ही मासूमियत से दिया। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्ची से पूछा की क्या वो उन्हें जानती हैं? इस पर बच्चे ने हामी भरते हुए हां में जवाब दिया और बच्ची ने कहा कि “हां आप मोदी हैं और टीवी पर रोज आते हैं”। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा कि क्या आपको पता है कि वो क्या काम करते हैं? इस पर अहाना ने जवाब दिया कि “हां आप लोकसभा में नौकरी करते हैं”। बच्चे के जवाब सुनकर सभी हंसने लगे, जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अहाना को चॉकलेट दी।

 

Must Read- 28 जुलाई को चेन्नई जाएंगे PM मोदी, 44वें शतरंज ओलंपियाड 2022 का करेंगे उद्घाटन

हालांकि मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद अनिल फिरोजिया को वजन कम करने की सलाह भी दी और उन्होंने कहा कि उन्हें अभी और भी वजन कम करने की जरूरत है। लेकिन पूर्व के मुकाबले पीएम मोदी ने उन्हें वजन कम करने के लिए उनकी सराहा की। आपको बता दें की पहले भी केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भी सांसद अनिल फिरोजिया को वजन कम करने की सलाह दी थी। सलाह देते हुए मंत्री गडकरी ने कहा था कि हर किलोग्राम वजन कम करने पर उनके क्षेत्र को एक हजार करोड़ रुपए दिलवाएंगे। जिसके बाद अनिल फिरोजिया ने पिछले कुछ समय में 21 किलो वजन भी कम कर लिया है।