बिना कपड़े पहने बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची ये मॉडल, लोगों ने देख किया ऐसा काम

डेटिंग ऐप टिंडर पर दोस्त बनाने के बाद जॉय अपने पार्टनर से एक मॉल में मिलने गईं थी।

0
114
joy

आज कल क्या कुछ नहीं हो जाता हैं। अब ये ही देख लीजिए डेटिंग ऐप पर दोस्त बनाने के बाद जॉय नामक मॉडल अपने पार्टनर से एक मॉल में मिलने गईं। वह वो कुछ इस अंदाज़ बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची जिसे देख लोग हैरान रह गए।

मॉडल ने कुछ अलग करने की चाहत में अपने शरीर पर जीन्स और टॉप जैसा पेंट कराया और ऊपर से एक जैकेट डालकर बॉयफ्रेंड से मिलने चले गई।

आप सोच रहे होंगे लग तो नहीं रहा हैं की उसने कुछ पहना नहीं है लेकिन आप गलत सोच रहे हैं।

ये इस मॉडल ने अपनी बॉडी पर हुबहु कपड़ों का पेंट करवाया हैं और वो पूरी तरह से न्यूड हैं। औरों से अलग दिखने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि एक महिला अपने बॉयफ्रेंड से मिलने बिना कपड़ों के ही पहुंच गई।

बता दे, डेटिंग ऐप टिंडर पर दोस्त बनाने के बाद जॉय अपने पार्टनर से एक मॉल में मिलने गईं थी। मशहूर बॉडी पेंटर जेन सिडल ने इतने बेहतरीन तरीके से जॉय की बॉडी को पेंट किया था कि जैकेट उतारने के बाद भी कोई यह अंदाजा ही नहीं लगा पाया कि जॉय न्यूड हैं।

जॉय ने अपने बॉयफ्रेंड के सामने जैकेट भी उतार दिया लेकिन वह तब तक असलियत नहीं जान पाया जब तक जॉय ने उसे खुद सच नहीं बताया।

मॉल में जब लोगों को पता लगा कि जॉय न्यूड हैं और उन्होंने बॉडी पेंटिंग कराई है तो वहां लोगों ने उनके साथ तस्वीरें लेने की इच्छा भी जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here