सेक्स के वक्त वजाइना में होते है ये बदलाव, जानें बेहद दिलचस्प बातें

वजाइना से जुड़ी कुछ कुछ बातें आपको शायद ही पता होंगी एक लिमिट तक वजाइना अपनी सफाई और सेहत का ध्यान खुद रखती है और पेनिस की तरह वजाइना में भी इरेक्शन होता है।

0
77
sex

वजाइना से जुड़ी कुछ कुछ बातें आपको शायद ही पता होंगी। एक लिमिट तक वजाइना अपनी सफाई और सेहत का ध्यान खुद रखती है और पेनिस की तरह वजाइना में भी इरेक्शन होता है। वजाइनल मसल्स बहुत सॉफ्ट तो होती ही हैं लेकिन साथ ही बहुत स्ट्रॉन्ग भी होती हैं। आपने शायद कभी ध्यान दिया हो कि सेक्स के दौरान इंटकोर्स के वक्त वजाइना की इनर मसल्स पेनिस को अपनी तरफ खींचती हैं। यह स्थिति ना केवल सेक्स के वक्त उत्तेजना बढ़ाती है बल्कि ऑर्गेज़म तक पहुंचाने में भी मददगार है।

sexx

पेनिस की तरह वजाइना में भी इरेक्शन होता है। हालांकि पुरुषों की तुलना में महिलाओं को सेक्स की इतनी उत्तेजनशीलता नहीं होती हैं इसलिए पुरुषों की तुलना में महिलाओं को इरेक्शन की स्टेज तक आने में भी वक्त लगता है। वजाइना इरेक्ट होते वक्त क्लिटोरिस हल्की मोटी और कुछ स्वैलिंग जैसी साथ ही अधिक सेंसेटिव हो जाती है।

sex tips

अगर आपकी वजाइना से पूरी तरह से वाइट डिस्चार्ज हो रहा है और इसमें किसी तरह की स्मेल या इसकी वजह से इचिंग, बर्निंग जैसी समस्या आपको नहीं हो रही है तो यह इस बात का संकेत है कि आपकी वजाइना स्वस्थ है और अंदर की सफाई खुद कर रही है। ऐसा वाइट डिस्चार्ज हानिकारक बैक्टीरिया को यूट्रस तक जाने से रोकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here