ऑटो में सवार थे 27 से ज्यादा लोग, पुलिस ने रोका तो कर दी ऐसी हरकत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक ऑटो रिक्शे को पुलिसवाले रुकवाते हैं.

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक ऑटो रिक्शे को पुलिसवाले रुकवाते हैं. फिर एक-एक करके 27 लोग ऑटो से निकलकर बाहर आते है. ये सभी लोग बकरीद की नमाज अदा करने  औटो में बैठ कर गए थे।

यह मामला बीती 10 जुलाई का है जब यहां कुछ लोग एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर निकले थे. ड्राइवर ऑटो को बहुत तेज स्पीड से चला रहा था. ललौली चौराहे पर पुलिस ने तेज गति से आते ऑटो को देखा तो रुकने का इशारा किया. ड्राइवर ऑटो रोकने के मूड में नहीं था, जिसके बाद पुलिसवालों ने दौड़ाकर ऑटो को रोक लिया.ऑटो रोकने के बाद पुलिस ने एक-एक करके उसमें बैठे लोगों को बाहर निकाला. इनमें बच्चों से लेकर बड़े, सब शामिल थे. निकाले गए लोगों की गिनती की गई तो ड्राइवर सहित कुल 27 लोग निकले. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज कर लिया

Also Read – क्या मां बन गई है सोनम कपूर? अस्पताल के बेड पर सीने से लगा दिखा न्यूबॉर्न बेबी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑटो में सवार सभी लोग महरहा गांव के रहने वाले हैं. सभी बकरीद की नमाज अदा करने के बाद गांव जा रहे थे. पुलिस का कहना है कि जो 27 लोग ऑटो में सवार थे, उनमें से पांच बड़े थे और बाकी सभी बच्चे.पुलिस की तरफ से जब ऑटो में सवार लोगों को बाहर निकाला जा रहा था, उसी दौरान किसी ने इस मामले का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. लोग इस बात को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं कि आखिर सोचने वाली बात है एक ऑटो में 27 लोगों को किस तरह से बैठाया गया होगा.