सीरियल में दिखा रहे सरोगेसी सिस्टम को लेकर मचा बवाल, फैंस कर रहे बायकॉट

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisike Pyar Mein) सीरियल के मेकर्स सरोगेसी सिस्टम (Surrogacy System) को लेकर आए है।

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisike Pyar Mein) सीरियल के मेकर्स सरोगेसी सिस्टम (Surrogacy System) को लेकर आए है। इस चीज़ को देख कर फैंस को बिलकुल अच्छा नहीं लगा है। नील भट्ट (Neel Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। दोनों के किरदार निभाने वाले विराट (Virat) और सई (Sai) काफी फेमस है। सीरियल में लंबे समय के बाद विराट और सई ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया है। यह देखने के बाद फैंस काफी खुश थे लेकिन फिलहाल सभी नाराज़गी जता रहे है।

सीरियल में लाएंगे सरोगेसी सिस्टम

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सरोगेसी सिस्टम को लाने वाले है। सीरियल के नए प्रोमो को देखने के बाद ऑडियंस यह अंदाज़ा लगा रहे है। प्रोमो में दिख रहा है कि भवानी काकू (किशोरी शहाणे) सई और विराट को कुलदेवी के मंदिर लेकर जाती है। इसमें वह पाखी और सम्राट को भी साथ चलने के लिए बोलती है। इसके बाद मंदिर में जो पंडित रहते है वह सई की प्रेग्नेंसी को लेकर कौड़ियों से भविष्यवाणी करते है।

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में वापिस आ रहीं ‘दयाबेन’, Jethalal ने किया खुलासा

पंडित अपनी भविष्यवाणी करते हुए कौड़ियों को सई की तरफ फेंकते है और वह कौड़ियां पाखी की गोद में जाकर गिर जाती है। इस चीज़ को देखते हुए लोग अंदाज़ा लगा रहें है कि पाखी के जरिए विराट और सई को बच्चा होगा। सीरियल में पाखी विराट और सई के लिए सरोगेट बनेगी। ऐसे में ही सरोगेसी सिस्टम को बायकॉट किया जा रहा है। कई लोग इस चीज़ पर गुस्सा कर रहें है।

यूजर्स कह रहे है कि विराट और सई साथ में खुश रह सकते है मेकर्स को उनके बच्चे जन्म करने की खुशी नहीं लेनी चाहिए। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग विराट और सई की प्रेग्नेंसी जर्नी को देखने के लिए काफी उत्साहित है। फैंस बोल रहे है कि अगर उन्होंने सरोगेसी सिस्टम दिखाया तो उन्हें विराट और सई का रोमांस और क्यूट मोमेंट्स देखने को नहीं मिलेंगे। कुछ लोग पाखी को देखना ही नहीं चाहते है।

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और आयशा सिंह मुख्य किरदार निभाते है। सीरियल में नील और आयशा को पति-पत्नी के रूप में दिखाया गया है लेकिन असल ज़िन्दगी में ऐश्वर्या और नील पति-पत्नी है। यह सीरियल टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है।

Also Read – Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सोनू ने की ऐसी हरकत, वायरल हुई तस्वीर