पोस्टपोन हुई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज, इस वजह से मेकर्स ने लिया फैसला

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज को मेकर्स ने अभी के लिए टाल दिया है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज को मेकर्स ने अभी के लिए टाल दिया है। बताया जा रहा है कि ये फैसला मेकर्स ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए लिया है। दरअसल, इन दिनों कोरोना के मामले लगातार बढ़ते नजर आ रहे हैं। इस वजह से आज दिल्ली वीकेंड कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि एक बार दिर कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को झटका लग सकता है।

क्योंकि पहले भी कोरोना की वजह से सिनेमाहाल सुने पड़ गए थे। धीरे-धीरे सिनेमा खुले थे लेकिन एक बार फिर कोरोना सबको डरा रहा है। जानकारी के मुताबिक, 21 जनवरी को फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। दरअसल, जहां दिल्ली में थियेटर्स बंद कर दिए गए है, कैपेसिटी आधी कर दी गई है। ऐसे में फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने के लिए बहुत सोचने की जरूरत नहीं है।

बता दे, आखिरी समय तक इंतजार करने के बाद भी आखिरी में मेकर्स को ये निर्णय लेना ही पड़ा क्योंकि कोरोना संक्रिमतों की बढ़ती संख्या सभी को एक बार फिर हैरान कर रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल रहेगी। दरअसल, ये फिल्म पोस्ट पैनडेमिक एरा के बाद कमाई के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती है। इसलिए रिस्क न लेते हुए आने वाले सही समय का इंतजार मेकर्स कर रहे हैं।