चंद मिनटों में सुलझी रविदास मंदिर के पुजारी की परेशानी, PM Modi से बताई थी दिक्कत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने संत रविदास जयंती के मौके पर दिल्ली के संत रविदास मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान इस मंदिर के पुजारी की मुराद चंद मिनटों में पीएम मोदी ने पूरी कर दी। जब पीएम मंदिर पहुंचे तो उनसे मंदिर के पुजारी ने उनसे अपनी एक परेशानी बताई। इसके बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने तुरंत किसी को आवाज लगाई और फिर पुजारी की परेशानी को हल करने के संबंध में जरूरी निर्देश दिए। कुछ ही समय में पुजारी की परेशानी का हल निकल गया।

ALSO READ: सेक्स करने के बाद कभी न करें ये 5 काम

आज यानी बुधवार को संत रविदास मंदिर में आरती के बाद वहां के पुजारी पीएम मोदी से बात करते दिखे। बताया जा रहा है कि, यह पुजारी वहां 15 साल से पूजा का जिम्मा संभाले हुए है। जब पुजारी ने अपनी समस्या बताई तो कुछ ही पल में अचानक प्रधानमंत्री ने किसी को आवाज लगाई। इसके बाद दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता आते हैं और उन्हें तुरंत प्रधानमंत्री इशारे में कुछ निर्देश देते हुए नजर आते हैं।

इसके कुछ देर बाद मीडिया से जब इस पूरे वाकये के बारे में संत रविदास मंदिर के पुजारी से पूछा तो उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने मुझसे पूछा कि आप कहां के रहने वाले हो? मैंने कहा कि मैं श्रावस्ती का रहने वाला हूं। फिर पीएम ने पूछा कि बच्चों को पढ़ा रहे हो? मैंने कहा कि सरकारी स्कूल में एडमिशन के लिए परेशान था। श्रावस्ती वाले सांसद जी के पास दो बार गया था, लेकिन कुछ कारणवश एडमिशन हो नहीं पाया। इसके बाद पीएम मोदी ने तुरंत दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को बुलाया और कहा कि आदेश जी देखिए पंडित जी का जो भी प्रोसीजर है, कराइए। पीएम मोदी के इस निर्देश के बाद मैं भावुक हो गया।

आज रविदास जयंती के उपलक्ष में रविदास मंदिर में पीएम मोदी का आज एक अनोखा रूप देखने को मिला। रविदास मंदिर में पीएम मोदी ने श्रद्धालुओं के साथ भजन में हिस्सा लिया और साथ ही उन्होंने मंजीरा भी बजाया। मोदी ने खुद वीडियो ट्वीट कर इन पलों को बेहद खास बताया।