Homeदेशनेता ने मांगी माफी, हेमा मालिनी के गालों से की थी सड़कों...

नेता ने मांगी माफी, हेमा मालिनी के गालों से की थी सड़कों की तुलना

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री और वरिष्ठ शिव सेना नेता गुलाबराव पाटिल के अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले की सड़कों की तुलना अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) के गाल से की थी। जिसके बाद इस टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया हालांकि, राज्य के महिला आयोग के कड़ा रुख अपनाया। जिसके बाद मंत्री ने अपने बयान पर माफी मांगी है।

ALSO READ: Indore: MY अस्पताल में बैठी थी जुआरियों की टोली, हजारों के ताश पत्ते जप्त

पाटिल की कथित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के जलापूर्ति मंत्री पाटिल ने कहा था कि, ”जोकि 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए। अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।”

वहीं, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रुपाली चाकणकर ने मंत्री पाटिल की टिप्पणी का संज्ञान लिया। साथ ही अपनी टिप्पणी पर माफी नहीं मांगने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। आयोग की चेतावनी के कुछ घंटों बाद पाटिल ने अपने बयान के लिए माफी मांगी। पाटिल ने धुले में संवाददाताओं से कहा कि, ”मेरा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगता हूं।”

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular