The Kashmir file’s का बॉक्स ऑफिस पर कमाल, कमाई 200 करोड़ पार

the kashmir files

The Kashmir Files: बॉलीवुड की अक्सर वही फिल्मे जबरदस्त कमाई करती है जिसमे स्टारकास्ट हो लेकिन “द कश्मीर फाइल्स” ने इसे गलत साबित कर दिया है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कमाई बाॅक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ती जा रही है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इस फिल्म को लेकर जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिल रहा है। सभी लोग फिल्म को देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे है। आपको बता दें कि, आज फिल्म रिलीज़ का 13वां दिन है और आज फिल्म ने 200 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर लिया है।

ALSO READ: बीरभूम पहुंची ममता बनर्जी, हिंसा में ख़ाक हुए घरों की मरम्मत के लिए देंगी 2-2 लाख

The Kashmir Files विकेंड डेज पर तो हाउस फुल जा ही रही है साथ-साथ वर्किंग डेज में भी यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म में ज्यादा कोई बड़ी कास्ट तो नहीं है लेकिन अनुपम खेर सबसे ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है। आए दिन फिल्म चर्चा में बनी रहती है जिसकी वजह से ही फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले इस फिल्म को बहुत ही कम जगह रिलीज़ किया गया था लेकिन पॉपुलैरिटी की वजह से इस फिल्म को कई जगह रिलीज़ किया गौए। भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन (The Kashmir Files Box Office Collection) 200.13 करोड़ हो गया है।

फिल्म की कहानी

कश्मीर फाइल्स की कहानी साल 1990 की है जब कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर जुल्म किया जा रहा था। फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी ने मुख्य भूमिका निभाई है। उल्लेखनीय है कि महामारी के बाद रिलीज होने वाली फिल्मों में द कश्मीर फाइल्स ब्लाॅक बस्टर फिल्म बन चुकी है। जिसकी वजह से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बच्चन पांडे नीचे अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है। बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का मंगलवार को कलेक्शन और गिरकर 3.25 करोड़ रुपये रह गया।