The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक फिर से करेंगे शो में वापसी, कपिल के साथ झगडे की बात का किया खंडन

'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन 10 सितंबर से सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है। शो के पहले मेहमान अक्षय कुमार होंगे।

सोनी टेलीविज़न का सबसे पसंदिता शो ‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से टीवी पर अपनी वापसी करने जा रहा है। हाल ही में शो का प्रोमो जारी हुआ था. हालांकि, इसके साथ ही पिछले दिनों ये भी अफवाह उड़ रही थी कि इस सीजन में कृष्णा अभिषेक शो का हिस्सा नहीं होंगे।

कुछ दिन भी कापिल से दूर नहीं रह पाएं कृष्णा

लेकिन इसके बाद कृष्णा और कपिल शर्मा के बीच कुछ झगड़ा हुआ है साथ ही ये बात भी कही जा रही थी कि शो मेकर्स की कुछ पॉलिसी के कारण कृष्णा शो को छोड़ रहे है. अब दोनों ही कलाकारों ने इन अफवाहों का खंडन किया है। इसी बीच कपिल ने कृष्णा के साथ एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो कपिल शर्मा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कपिल कृष्णा और उनकी पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करने जा रहे हैं कल जब कृष्णा गणपति की प्रतिमा लेने आए थे तभी उन्होंने बताया था की वो कपिल के साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Also Read: इंदौर झांकी मार्ग के खतरनाक मकानों को गिराएगा निगम, निरीक्षण के बाद होगी कार्यवाही

बुधवार को कृष्णा ने पत्रकारों को बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। कृष्णा ने कहा, “पता नहीं क्या-क्या अफवाहें हैं कि ऐसा हो गया, वैसा हो गया। कोई परेशानी नहीं है। मैं उनसे प्यार करता हूं, वो भी मुझसे प्यार करते हैं। आज हम साथ में ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। मेरा भी शो है वो, मैं वापस आऊंगा।”