शंकर महादेवन की पहली ब्रेथलेस “Hanuman Chalisa” रिलीज, देखें वीडियो

मशहूर प्लेबैक सिंगर और बेहतरीन कंपोजर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने सिंगिंग जगत में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं।

मशहूर प्लेबैक सिंगर और बेहतरीन कंपोजर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने सिंगिंग जगत में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। शंकर महादेवन अब तक संगीत की दुनिया में कई अवॉर्ड्स जीत चुके हैं। लोग उनके संगीत के इस कदर दीवाने हैं कि उनके द्वारा कम्पोज किए या गाए गए हर एक गाने को बड़े ही चाव से सुनते हैं। इतना ही नहीं, न सिर्फ भारत में, बल्कि दुनिया भर में उनके संगीत को भरपूर प्यार मिला है।

Must Read : अभी पिता नहीं बन सकते Ranveer Singh ! खुद Deepika Padukone ने बताई वजह 

कई वर्षों पहले शंकर ने गायकी में एक अभिनव प्रयोग करते हुए बॉलीवुड में ब्रीदलेस कॉन्सेप्ट की नींव गढ़ी थी और एक एल्बम रिलीज़ की थी। यह एल्बम बहुत मशहूर हुई थी। अब उसी तर्ज पर शंकर महादेवन ने अपनी पहली ब्रीदलेस हनुमान चालीसा वीडियो के माध्यम से लॉन्च की है। उनके वीडियो को शेमारू भक्ति के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो शेमारू भक्ति ने स्वदेसी मंच, कू के अपने आधिकारिक हैंडल के माध्यम से भी साझा की है, जिसमें कहा गया है:

इस वीडियो में शंकर महादेवन बिना साँस लिए अद्भुत हनुमान चालीसा गाते नज़र आ रहे हैं। इसका स्टाइल काफी तेज रफ्तार में और कठिन जान पड़ रहा है। यह अनोखी हनुमान चालीसा शेमारू भक्ति के यू-ट्यूब चैनल पर भी स्ट्रीम की जाएगी।