फिल्म ‘बाहुबली 2’ को ऐसे किया गया था शूट, इस सीन का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रभास ने अपनी ऐतिहासिक फिल्म ‘बाहुबली 2' को लेकर काफी सुर्खिया बटोरी थी। इस फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रही थी और रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी।

0
bahubali 2

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रभास ने अपनी ऐतिहासिक फिल्म ‘बाहुबली 2′ को लेकर काफी सुर्खिया बटोरी थी। इस फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रही थी और रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। बता दें कि ये ऐतिहासिक फिल्म 28 अप्रैल 2017को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। लेकिन इस फिल्म का खुमार लोगों के सिर से उतरा नहीं हैं। भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली-2 ने कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं। लेकिन यह तो सभी जानना चाहते हैं की इस फिल्म की शूटिंग कैसे हुई हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कैसे हुई इस धमाकेदार फिल्म की शूटिंग।

इस फिल्म का हर सीन इतना प्रभावित है कि लोग नजर अंदाज ही नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन इस फिल्म के हर सीन के पीछे की कहानी बड़ी दिलचस्प है। दरअसल, फिल्म में कई तरह की एडिटिंग की गई हैं। फिल्म के सभी सीन को करने के लिए कई तरह की सुविधाएं भी की गई हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की फिल्म की शूटिंग को करने में किन किन चीजों की आवश्यकता लगी हैं। इस फिल्म के सीन बनाने में सबसे ज्यादा एडिटिंग का उपयोग किया गया हैं।

बता दें इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट अनुष्का शेट्टी नजर आई थी। ‘बाहुबली 2’ में प्रभास को शिवेडु और महेंद्र बाहुबली और साथ ही अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात देशभर में लोकप्रिय बना दिया था। फिल्म को फैंस का काफी प्यार मिला था।