धरने पर बैठे विधायक से रात 10:45 पर मिले कलेक्टर, गुस्से में कही ये बात

छतरपुर से हाल ही में एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अपनी उपेक्षा से दुखी होकर कलेक्टर के घर के बाहर धरने पर बैठे विधायक से कलेक्टर रात 10.45 पर मिलने आए।

छतरपुर : छतरपुर (Chhatarpur) से हाल ही में एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अपनी उपेक्षा से दुखी होकर कलेक्टर के घर के बाहर धरने पर बैठे विधायक से कलेक्टर रात 10:45 पर मिलने आए। ऐसे में मिलने के लिए घर से बाहर आए कलेक्टर ने गुस्से में विधायक से कहा बताइए क्या काम है?

इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, जनप्रतिनिधियों को अपमानित और उपेक्षित कर रहे छतरपुर कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के खिलाफ भाजपा के चंदला विधायक राजेश प्रजापति कल शाम से ही उनके घर के बाहर धरने पर बैठे। दरअसल, कलेक्टर का विवाद से काफी पुराना नाता है।

ये भी पढ़ेंआज है कार्तिक शुक्ल षष्ठी तिथि, रखें इन बातों का ध्यान

बताया जा रहा है कि वह हिटलशाही रवैए के चलते जिले में लगातार जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा एवं अपमानित करते आ रहे हैं। ऐसे में कल भी ऐसा ही कुछ हुआ। बता दे, कल शाम अपनी उपेक्षा से अपमानित होकर विधायक राजेश प्रजापति कलेक्टर के बंगले के बाहर ही धरने पर बैठ गए। कोई 5 घंटे बाद कलेक्टर साहब रात 10.45 उनसे मिलने आए और तश में बात की। अंदर आने को भी नहीं कहा। बाद में विधायक बोले CM से मिलने जाऊंगा।