फ्लाईओवर पर दौड़ लगा रहे युवकों को कार ने कुचला, मौके पर ही दो की मौके, तीन गंभीर

हरियाणा के पलवल से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।

हरियाणा के पलवल से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के लिए बता दें यहां सुबह केजीपी फ्लाईओवर पर साइड में दौड़ लगा रहे पांच युवकों को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ये बड़ा हादसा हो गया। तीन युवक अभी भी गंभीर रूप से जख्मी है।

Also Read – Aishwarya Rai के करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा, एक्ट्रेस के नही थम रहे आंसू 

बता दें मिली जानकारी के अनुसार कार के चालक के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। वैसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जो व्यक्ति घायल हुए है उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा, मामले की जांच जारी है। साथ ही अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Also Read – क्या Urfi Javed ने कर लिया सुसाइड, वायरल हो रही RIP वाली पोस्ट

उन्होंने आगे कहा, चालक की तलाश की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें मरने वाले लड़के पेलक गांव के रहने वाले हैं। वे गांव के ही दोस्तों के साथ रोजाना दौड़ने के लिए जाते थे। इस घटना को सुनने के बाद पेलक गांव में मातम का माहौल है। इससे पहले भी यह घटनाएं हो चुकी है।