पर्सनल केयर में दिलचस्‍पी रखने वालों के लिये एक अच्‍छी खबर है- द बॉडी शॉप की बेहद पसंद की जाने वाली एंड ऑफ सीजन स्किन-टास्टिक सेल वापस लौट आई है! ब्रिटेन के अंतर्राष्‍ट्रीय पर्सनल केयर ब्राण्‍ड ने सेल की घोषणा की है, जिसमें कई उत्‍पादों पर आकर्षक ऑफर्स होंगे, जिनमें वे बेस्‍टसेलर्स भी शामिल हैं, जिन्‍हें पहले कभी सेल में शामिल नहीं किया गया। साथ ही खास मौकों, जैसे कि शादी और जन्‍मदिन के लिये प्री-पैक्‍ड गिफ्ट भी आकर्षक दामों पर उपलब्‍ध हैं। 1 जनवरी 2023 से शुरू हुई यह सेल 31 जनवरी तक चलेगी।

स्किन-टास्टिक सेल कई उत्‍पादों पर 50% की भारी छूट दे रही है, जिनमें द बॉडी शॉप का पुरस्‍कार-विजेता बॉडी बटर कलेक्‍शन, विटामिन-ई रेंज, हैण्‍ड क्‍लींजिंग जेल कलेक्‍शन, और लिमिटेड एडिशन रेंज शामिल हैं, जैसे कि वाइल्‍ड पाइन, स्‍पाइस्‍ड ओरेंज और पैशनफ्रूट। इतना ही नहीं, द बॉडी शॉप की स्किन-टास्टिक एंड ऑफ सीजन सेल अभी सबसे बढ़िया जगह है, क्‍योंकि शादी का सीजन अपने जोरों पर है। इस सेल में ब्राण्‍ड के सर्वश्रेष्‍ठ मेकअप प्रोडक्‍ट्स, सन प्रोटेक्‍शन और फेशियल ऑयल्‍स में से कुछ छूट वाले दामों पर उपलब्‍ध हैं। और तो और, भारत में 200 से ज्‍यादा जगहों पर द बॉडी शॉप स्‍टोर्स से खरीदारी करने वाले ग्राहक बाय वन गेट वन ऑफर का मजा ले सकते हैं और अपने चुनिंदा किन्‍हीं भी 4 उत्‍पादों पर 30% की छूट पा सकते हैं।

द बॉडी शॉप की एंड ऑफ सीजन सेल, पर्सनल केयर में बड़े नामों द्वारा सबसे ज्‍यादा उत्‍सुकता के साथ इंतजार किये जाने वाले आयोजनों में से एक है और आज लगभग हर कोई पर्सनल केयर में दिलचस्‍पी रखता है। इस साल कंपनी ने सेल के स्‍तर को और बेहतर किया है और एवोकाडो बॉडी बटर और ब्‍लूम एण्‍ड ग्‍लो ब्रिटिश रोज़ अल्टिमेट गिफ्ट जैसे उत्‍पादों की पेशकश आधे दामों पर की जा रही है, ताकि ग्राहक अपने चहेते पर्सनल केयर उत्‍पादों को स्‍टॉक कर सकें और एक स्किन-टास्टिक साल की शुरूआत कर सकें।

द बॉडी शॉप की स्किन-टास्टिक सेल में हर किसी के लिये कुछ न कुछ है! ब्राण्‍ड के काफी सारे उत्‍पाद वीगन सर्टिफिकेट वाले हैं और रिसाइकलेबल पैकेजिंग में क्रूएल्‍टी-फ्री रहे हैं। इस प्रकार उत्‍पादों की एक व्‍यापक श्रृंखला ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों के लिये है।

स्किन-टास्टिक एंड ऑफ सीजन सेल अब द बॉडी शॉप की वेबसाइट (https://www.thebodyshop.in/) और कई शहरों में उसके स्‍टोर्स पर लाइव है, जैसे कि मुंबई, दिल्‍ली, चेन्‍नई, बेंगलुरु, कोच्चि, हैदराबाद, मैसूर, और उदयपुर। भारत के पश्चिमी भाग में सेल इनऑर्बिट वडोदरा, वीआर मॉल, सूरत, इनऑर्बिट मॉल, मलाड, विवियाना, ठाणे, कोरम मॉल, मुंबई, फोरम सेलीब्रेशन मॉल, उदयपुर और मुंबई के ओबेरॉय मॉल और आर सिटी मॉल में लाइव होगी। दक्षिण में सेल के लिये उत्‍पाद बेंगलुरु के गैलेरिया मॉल, ब्रूकफील्‍ड, इनऑर्बिट, ब्रिगेड ओरियॉन, आईएमजी मॉल, सेंट्रल 1, ओरियॉन ईस्‍ट में, चेन्‍नई के मरिना मॉल और फीनिक्‍स मार्केट सिटी में, मैसूर के फोरम सेंटरसिटी मॉल में, कोयंबटूर के कोचिन सेंटर स्‍क्‍वायर, कालिकट हिलिट मॉल और प्रोमो ज़ोन मॉल में उपलब्‍ध होंगे। देश के उत्‍तरी भाग में द बॉडी शॉप की एंड ऑफ सीजन सेल दिल्‍ली के सिलेक्‍ट सिटी, पैसिफिक मॉल और वेगास मॉल में, लखनऊ के अमृतसर पीएमसी की ट्रिलियम मॉल में और लुधियाना की वेव मॉल में लाइव होगी। सेल के उत्‍पादों को कोलकाता की क्‍वेस्‍ट मॉल में भी खरीदा जा सकता है।

द बॉडी शॉप के विषय में:
ब्राइटन, इंग्‍लैण्‍ड में डेमे अनीता रोडिक द्वारा 1976 में संस्‍थापित द बॉडी शॉप एक ग्‍लोबल ब्‍यूटी ब्राण्‍ड और एक प्रमाणित बी कॉर्प™ है। द बॉडी शॉप की मंशा नैतिक और स्‍थायित्‍व के आधार पर बनाये गये, उच्‍च गुणवत्‍ता के तथा प्रकृति से प्रेरित स्किनकेयर, बॉडी केयर, हेयर केयर और मेक-अप की पेशकश द्वारा दुनिया में सकारात्‍मक बदलाव लाने की है। द बॉडी शॉप ने इस फिलोसॉफी की पहल की है कि व्‍यवसाय अच्‍छाई की ताकत बन सकते हैं और यह सिद्धांत अब भी इस ब्राण्‍ड को प्रेरणा देता है। 72 से ज्‍यादा देशों में द बॉडी शॉप के लगभग 3200 रिटेल लोकेशंस हैं। द बॉडी शॉप, एइसोप, एवोन और नैचुरा एक वैश्विक, कई चैनलों और कई ब्राण्‍ड्स वाले एक कॉस्‍मेटिक्‍स ग्रुप नैचुरा एंड कंपनी का हिस्‍सा हैं। यह ग्रुप सकारात्‍मक आर्थिक, सामाजिक और पर्यावरणीय प्रभाव निर्मित करने के लिये प्रतिबद्ध है। इस ग्रुप को बनाने वालीं चार कंपनियाँ सकारात्‍मक आर्थिक, सामाजिक तथा पर्यावरणीय प्रभाव पैदा करने के लिये प्रतिबद्ध हैं। द बॉडी शॉप इंडिया का प्रबंधन क्‍वेस्‍ट रिटेल प्रा. लि. द्वारा किया जाता है और यह भारत में 2006 से परिचालन में है। अपने मास्‍टर फ्रैंचाइजी क्‍वेस्‍ट रिटेल के माध्‍यम से देश में द बॉडी शॉप के 200 से ज्‍यादा स्‍टोर्स हैं।