वैसे तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग स्किल से लोगो के दिलो पर राज करती ही है लेकिन पति रणवीर और दीपिका की शादी के बाद से ही दोनों अक्सर सुर्ख़ियों में छाए रहते है हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी खराब सेहत की वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों उन्हें हल्कि बेचैनी महसूस होने पर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अब वह पहले से बेहतर हैं. उनके पूरे तरह से ठीक होने की अभी खबर भी नहीं आई थी कि इस बीच एक्ट्रेस की मैरिड लाइफ से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर इंटरनेट पर कुछ ऐसी खबरें फैली हुई हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं.फेन्स को झटका तब लगा जब कपल से जुड़ा एक ट्वीट किसी यूजर ने वायरल किया, जिसमें लिखा था ‘ब्रेकिंग! #DeepikaPadukone और #RanveerSingh के बीच सब कुछ ठीक नहीं है!!!’ इसे लेकर लोगों के बीच अफवाहें फैल गईं कि क्या वाकई ऐसा है.

रणवीर ने दिया फेन्स को जवाब

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका संग अपने रिश्ते पर बात की. उन्होंने बताया ‘टचवुड] हम मिले और 2012 में डेटिंग शुरू की इसलिए 2022 में मुझे और दीपिका को दस साल हो गए हैं’. इसके बाद दीपिका संग किसी फिल्म में साथ आने को लेकर उन्होंने कहा कि दीपिका के लिए उनके मन में बेहद सम्मान है और वह उनकी काफी प्रशंसा करते हैं.

 

 

दीपिका को दिया अपनी कामयाबी का क्रेडिट

रणवीर ने आगे  कहा कि , ‘सभी के लिए एक अच्छा सरप्राइज है. आप लोग बहुत जल्द हमें साथ देखेंगे. वह मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है और मैं अपने जीवन में उनके लिए बहुत आभारी हूं’. इससे पहले कपल का एक क्यूट वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर अपनी सफलता का श्रेय दीपिका को देते नजर आए थे. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी नवंबर 2018 में हुई थी. इससे पहले दोनों लगभग 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां दीपिका ‘पठान’ और फाइटर’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं रणवीर ‘सर्कस’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों में दिखेंगे.