आतंकी संगठन ने मप्र के इन रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की दी धमकी, हाई अलर्ट जारी

0
262
terrorists

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान और आतंकी संगठन भारत को नुकसान पहुंचाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खाना पड़ रही है। इसी बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने धमकी दी है। आतंकी संगठन की धमकी मिलने के बाद रेलवे स्टेशन और प्रसिद्ध मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इतना ही नहीं, सर्चिंग अभियान भी चलाया जा रहा है, बल्कि संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही है।

दरसअल, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरू, हरियाणा और पंजाब के रेलवे स्टेशन और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। आतंकी संगठन ने पंजाब के अंबाला और फिरोजपुर डिवीजन के चार स्टेशनों पर विस्फोट करने की धमकी दी है, जिसके चलते फिरोजपुर और अंबाला डिवीजन के स्टेशनों पर चेकिंग अभियान शुरू किया गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी संगठन ने आठ अक्तूबर को बठिंडा, अमृतसर, पटियाला और फगवाड़ा स्टेशन को विस्फोट कर उड़ाने की धमकी दी है। जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मैसुल अहमद के नाम से रोहतक रेलवे स्टेशन मास्टर को धमकी भरा पत्र मिला है।

पत्र में लिखा है कि आठ अक्तूबर को जैश-ए-मोहम्मद अपने जेहादियों की हुई मौत का बदला जरूर लेगा और रेलवे स्टेशनों व मंदिरों में धमाके करेगा। पत्र में लिखा है कि रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, महाराष्ट्र के मुंबई सिटी स्टेशन, चेन्नई, बेंगलुरु, जयपुर, कोटा, भोपाल, इटारसी, दुर्ग के स्टेशनों पर बम धमाके होंगे। इसके अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, मध्यप्रदेश, हरियाणा व यूपी के स्टेशन पर मंदिरों को निशाना बनाकर उड़ाया जाएगा। हालांकि इस पत्र के बाद देश की सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here