Jammu Kashmir : डोडा में गिरफ्तार हुआ आतंकी, मिली चीनी पिस्टल और मोबाईल फोन  

रविवार को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के डोडा जिले में एक आतंकवादी गिरफ्तार हुआ है। जम्मूपुलिस के द्वारा यह जानकारी दी गई है।

रविवार को जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के डोडा जिले में एक आतंकवादी गिरफ्तार हुआ है। जम्मूपुलिस के द्वारा यह जानकारी दी गई है। जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारी ने बताया की रविवार को एक आतंकवादी को एक चीनी पिस्टल ,दो  मैगजीन और कुछ कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।  गिरफ्तार किए गए आतंकी की भूमिका की जाँच की जा रही है।

जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिलकर पकड़ा आतंकी

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में रविवार को पकड़ा गया आतंकवादी जम्मूकश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के साथ मिलकर चलाए जा रहे सर्चिंग अभियान के तहत मिला है। जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारी के द्वारा बताया गया कि उक्त आतंकवादी डोडा जिले की बाहरी सीमा में पुलिस और सुरक्षाबलों की  सर्चिंग के दौरान पकड़ा गया है।

Also Read – Googel पर भूलकर भी ना करें ये सर्च, हो सकती है जेल

मिले चीनी पिस्टल ,मैगजीन , जिन्दा कारतूस और मोबाईल फोन

रविवार को जम्मू कश्मीर के डोडा जिले की बाहरी सीमा में पकड़े गए आतंकवादी के पास से पुलिस को 1 चीनी पिस्टल , 2 मैगजीन , 14 जिन्दा कारतूस और 1 मोबाईल फोन बरामद हुआ है। जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबल मामले की गहन जाँच में जुट गए है और इस घुसपैठ के पीछे के षड्यंत्रों की तह में जाने का प्रयास जारी है।

डिस्क्रिप्शन – जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में एक आतंकवादी गिरफ्तार ,
जम्मूकश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिलकर पकड़ा आतंकी,1 चीनी पिस्टल, 2 मैगजीन, 14 जिन्दा कारतूस और 1 मोबाईल फोन बरामद