टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने हाल ही में अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से ही उनके केस को लेकर कई राज दिन-ब-दिन सामने आ रहे हैं। बता दें कि उनके निधन के बाद उनके को-स्टार और बॉयफ्रेंड शीज़ान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। वहीं उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है जिसमें आए दिन बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं।

तुनिषा शर्मा ने 20 साल की उम्र में मनोरंजन जगत में काफी बड़ा नाम कमा लिया था लेकिन अचानक उनके आत्महत्या कर लेने से पूरी इंडस्ट्री काफी ज्यादा चौक गई है। बेटी को खाने के बाद एक प्रेस की मां लगातार उनके बॉयफ्रेंड जीशान खान पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा रही है। उन्होंने यहां तक कहा है कि जीशान खान को इस मामले में सजा होनी चाहिए इस बीच एक्ट्रेस के चाहने वाले कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वहीं तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में अब बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि प्रत्युषा बनर्जी टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री रही है। लेकिन उन्होंने भी 24 साल की छोटी उम्र में ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। ऐसे में उनके पिता ने भी इस मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Also Read: जब प्रियंका चोपड़ा को थप्पड़ मारने सेट पर पहुंच गईं थीं ट्विंकल, Akshay Kumar ने उठाया बेहद ही चौंकाने वाला कदम!

प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha banerjee) के पिता शंकर बनर्जी ने तुनिषा शर्मा मामले में कहा है कि उन्होंने भी अपनी फूल जैसी बच्ची को खोया है ऐसे में वहां एक मां का दर्द काफी अच्छे से समझते हैं उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्हें तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की खबर सोनी वाह भी खुद काफी अदा अचंभित रह गए उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा है कि तुनिषा शर्मा केस ने उन्हें उनकी बेटी की याद एक बार फिर दिला दी है, उन्होंने पूरा कॉन्फिडेंस के साथ में कहा है कि यहां मर्डर है आत्महत्या नहीं है।

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने आगे कहा कि आज भी जब ऐसी घटनाएं सामने आती है तो वहां और उनकी पत्नी काफी ज्यादा दुखी हो जाते हैं, और उन्हें अपनी बेटी की याद आ जाती है और आंखों से आंसू निकल जाते हैं। गौरतलब है कि तुनिषा ने 24 दिसंबर को अपने टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ सेट पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से ही उनके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है।