Homeदेशशादी के बंधन में बंधे तेजस्वी यादव, पिता लालू नहीं थे फैसले...

शादी के बंधन में बंधे तेजस्वी यादव, पिता लालू नहीं थे फैसले से खुश !

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज शादी के बंधन में बंध रहे है। बता दें कि, तेजस्वी यादव एयरहोस्टेस रहीं एलेक्सिस से शादी कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं। एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी। वहीं सूत्रों की माने तो सगाई के बाद तेजस्वी दो महीनों का ब्रेक चाहते थे, लेकिन उन्होंने सगाई के अगले ही दिन शादी रचा ली।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

तेजस्वी की सगाई और शादी का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ। दरअसल ये सैनिक फार्म उनकी बहन मीसा भारती का है। सैनिक फार्म के बाहर और अंदर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किये गए है और हर आने-जाने वाली गाड़ी को सख्ती से चेक किया जा रहा है साथ ही हर गेट पर गाड़ी की डिटेल्स नोट की जा रही है और कई सारे बाउंसर्स भी तैनात किए गए हैं। बताया जा रहा है कि शादी वेन्यू के अंदर मैन एंट्री के लिए तीन लेयर की सिक्योरिटी चेकअप से गुजरना पड़ रहा है। साथ ही बाउंसर्स ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी मीडियाकर्मी वेन्यू के आसपास न भटके।

ALSO READ: परिवहन विभाग से परेशान, हड़ताल करेंगे इंदौर के ऑटो रिक्शा चालक?

कौन हैं तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस

वहीं अगर बात की जाए तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस की तो बताया जा रहा है कि, एलेक्सिस पहले एयरहोस्टेस रह चुकीं हैं। वो दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं। वहीं सूत्रों ने बताया कि, एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता है दोनों एक दूसरे को 6 साल से जानते है।

लालू नहीं है तेजस्वी के फैसले से खुश

सूत्रों ने बताया कि, लालू तेजस्वी के इस फैसले से कतई खुश नहीं हुए थे बल्कि वे बेटे से काफी नाराज हो गए थे। दरअसल एलेक्सिस ईसाई परिवार से है जिसका लालू विरोध जता रहे थे। लेकिन बाकी परिवार को पता लगा तो कोई और भी उनके पक्ष में नहीं आया लेकिन आखिरकार लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular