टीम इंडिया को जीत के साथ लगे दो बड़े झटके, सीरीज पर संकट

0
88

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। शुक्रवार को सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर पहले मैच का बदला ले लिया है, लेकिन भारतीय टीम को जीत के साथ दो बड़े झटके लगे हैं। उसके दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन चोटिल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले मैच में रिकॉर्ड 10 विकेट से हराया था। टीम इंडिया ने दूसरा मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

अब सीरीज का तीसरा मैच 19 जनवरी को खेला जाएगा। अब अंतिम मैच में दोनों टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति होगी। ऐसे में भारत के सामने नई चुनौती खड़ी हो गई है। भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन ने दूसरे वनडे मैच में 96 रन की बेहतरीन पारी खेली। बीसीसीआई ने बताया कि बैटिंग के दौरान ही धवन की पसली में चोट लग गई, इसलिए उनकी जगह युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की। बोर्ड या टीम मैनेजमेंट की ओर से यह नहीं बताया गया है कि धवन की चोट कितनी गंभीर है या वे अगले मैच में खेलेंगे या नहीं।

धवन हाल ही में चोट से वापसी कर ही टीम में लौटे है। शिखर धवन के साथी ओपनर रोहित शर्मा भी मैच के दौरान कंधा चोटिल कर बैठे। उन्हें यह चोट फील्डिंग करते हुए लगी। चोट लगने के बाद वे मैदान से बाहर चले गए। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैंने रोहित से इस बारे में बात की है। उनके उसी कंधे में चोट लगी है, जिसके दर्द से वे पहले भी परेशान रहे हैं। उम्मीद है कि वे अगले मैच में खेल सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here