HomeबिजनेसTATA AIA Life का दमदार प्रदर्शन जारी, वित्त वर्ष'22 की पहली छमाही...

TATA AIA Life का दमदार प्रदर्शन जारी, वित्त वर्ष’22 की पहली छमाही में किया ये कमाल 

मुंबई: टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (TATA AIA Life), जो इंडिविजुअल वेटेड न्यू बिजनेस प्रीमियम(Individual Weighted New Business Premium IWNBP) के मामले में देश की अग्रणी जीवन बीमा कंपनियों में से एक है, ने वित्त वर्ष 2022 की पहली छमाही के परिणामों की घोषणा की है।
बीमाकर्ता ने वित्त वर्ष’22 की पहली छमाही में 1,593 करोड़ रु. की आई डब्ल्यू एन बी पी((Individual Weighted New Business Premium IWNBP) आय दर्ज कराई, वित्त वर्ष’21 की पहली छमाही के 1,280 करोड़ रु. की तुलना में 24.5% की मजबूत वृद्धि। वित्त वर्ष’22 की दूसरी तिमाही में, आईडब्ल्यूएनबीपी की वृद्धि और भी बेहतर 39% (1,027 करोड़ रु.), जबकि वित्त वर्ष’21 की दूसरी तिमाही में यह 741 करोड़ रु. थी।
नवीन तहिलयानी, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, टाटा एआईए लाइफ ने कहा, “सुरक्षा और बचत श्रेणियों में हमारा मजबूत प्रदर्शन इस बात का प्रमाण है कि हमारे ग्राहकों ने हम पर भरोसा किया है। हम सर्वोत्तम जीवन बीमा समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सुविधाजनक सेवा और आसानी से सुलभ प्लेटफॉर्म द्वारा समर्थित हैं। हम भविष्य में और अधिक नवीन समाधान पेश करेंगे जो हमारे ग्राहकों की विभिन्न जीवन, धन और स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों को पूरा करेंगे।”

टाटा एआईए लाइफ(TATA AIA Life) सभी महत्वपूर्ण उपभोक्ता मानकों पर बहुत अच्छा प्रदर्शन देना जारी रखे हुए है। कोविड-19 महामारी के प्रतिकूल प्रभाव के बावजूद पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में 87.10 प्रतिशत की तुलना में 13वें महीने की निरंतरता 88.50% रही। वित्त वर्ष’21 में, इसने 98.02% का व्यक्तिगत मृत्यु दावा निपटान अनुपात दर्ज किया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular