Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: शो को लेकर Shailesh Lodha ने थोड़ी चुप्पी, जवाब सुनकर फैंस हुए हैरान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में शैलेश लोढ़ा नजर आएंगे या नहीं इस बात से उन्होंने पर्दा उठा दिया है। हाल ही में शैलेश लोढ़ा अपने आने वाले शो 'वाह भाई वाह' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के सबसे अहम किरदार शैलेश लोढ़ा से जुड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि बीते दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो सुर्खियों में बना हुआ है। जहां बबीता तो कभी दयाबेन से जुड़ी खबर सामने आ रही थी। लेकीन अब शैलेश लोढ़ा से जुडी खबर सामने आई है। शो के एक अहम किरदार शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की कब खबर बीते दिनों से आ रही है। लेकिन इस पर अब इस बात को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में शैलेश लोढ़ा नजर आएंगे या नहीं इस बात से उन्होंने पर्दा उठा दिया है। हाल ही में शैलेश लोढ़ा अपने आने वाले शो ‘वाह भाई वाह’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में उनकी वापसी को लेकर भी सवाल पूछा गया। जिस पर शैलेश लोढ़ा ने कहां की ‘आज हम वाह भाई वाह के लिए है तो सिर्फ उसी की बात करते हैं’।

Must Read- ट्रेलर रिलीज के बाद विवादों में घिरी Brahmastra, इस सीन को देख फूटा फैंस का गुस्सा

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

शैलेश लोढ़ा ने ये जवाब देखकर सभी को हैरान कर दिया है। वही अब फैंस भी कंफ्यूज है कि शैलेश लोढ़ा वापस शो में आएंगे या नहीं अभी यह पता नहीं चल पाया। लोढ़ा ने जो कहा है उससे यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने शो  छोड़ दिया है या नहीं। लेकिन आपको बता दें कि लंबे समय से शो में दिखाई नहीं दिए हैं, तो ऐसा ही लग रहा है कि शो को छोड़ने पर मुहर लग चुकी है। ‘तारक मेहता शो’ के मेकर्स ने भी अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इसीलिए अभी बात साफ नहीं हो पाई।