गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 में भारतीय टीम का दूसरा मैच नीदरलैंड्स के साथ सिडनी में खेला जाना है। सूत्रों के अनुसार भारतीय टीम इस मैच के लिए सिडनी में कड़ी प्रेक्टिस करने के बाद उन्हें दिए गए लंच से असंतुष्ट हो गई और साथ ही उसने इसे लेकर अपना विरोध भी दर्ज कराया है। टीम इंडिया के प्रबंधन ने इस संबंध में आईसीसी को शिकायत की है।

Also Read-Shivpuri के DEO ने शिक्षिका से कहा ‘मेरी प्यारी चंदा, तू मुझे बहुत अच्छी लगती है’, ऑडिओ वायरल होने के बाद किया निलंबित, दर्ज हो सकता है पुलिस केस

लंच में मिला ठंडा सेंडविच, खीरा और टमाटर

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम इंडिया को सिडनी में 2 घंटे के कड़े प्रेक्टिस सेशन के बाद दिए गए लंच को लेकर विवाद हुआ है। दरअसल टीम इंडिया को दिए गए लंच में सिर्फ सेंडविच दिए गए और वो भी ठंडे। इसके साथ ही टीम इंडिया के खिलाडियों को अवाकाडो, टमाटर और खीरा भी इस लंच के दौरान दिया गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के खिलाडी कड़े प्रेक्टिस सेशन के बाद मिले इस खाने से भड़क गए और अपने होटलों में जाकर खाना खाया और इसकी लिखित शिकायत आईसीसी को उनके द्वारा की गई।

Also Read-MP : ‘जगतपति महाकाल’ के लोक में आ सकती हैं ‘राष्ट्रपति’, पीएम मोदी सहित सौ से ज्यादा देशों के लोग पहुंचेंगे उज्जैन, सीएम शिवराज ने बताया दुर्लभ अवसर

4 विकेट से जीता था पहला मैच

ज्ञातव्य है कि टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मैच में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को चार विकेट से हराया था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम ने 159 रन बनाए और 160 रनों का लक्ष्य भारतीय टीम के लिए रखा, जिसे टीम इंडिया के द्वारा आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल किया और मैच चार विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की शानदार पारी खेली।