शिवपुरी (Shivpuri) के जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) संजय श्रीवास्तव का ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक शिक्षिका से ट्रांसफर के बहाने से रोमांटिक बातें करते सुनाई दे रहे हैं । जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव ने उक्त शिक्षिका से बातचीत में कहा कि ‘मेरी प्यारी चंदा, मैं तेरे लिए उपदकर फोन कराता, तू मुझे बहुत अच्छी लगती है। तुम्हे फ्रेंड बनाया है, इकलौती हो, आपसे बात करता हूं। कई तरह की लेडीज हैं, मुझे तुम पसंद आई, इससे बात कर सकते हैं। स्मार्ट हो, अच्छी भी लगती हो और बात को भी समझती हो।’ इसके साथ ही डीईओ ने बातचीत में शिक्षिका को चाय, कॉफी और कोल्डड्रिंक का ऑफर भी दिया और साथ ही पूछा कि कौन सी दाल पसंद है। शिक्षिका ने पांचों में कोई भी दाल कहा तो डीईओ ने कहा कि पांचों को मिलाकर बना देता हूं। शिवपुरी डीईओ और शिक्षिका का यह आडिओ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Also Read-MP : ‘जगतपति महाकाल’ के लोक में आ सकती हैं ‘राष्ट्रपति’, पीएम मोदी सहित सौ से ज्यादा देशों के लोग पहुंचेंगे उज्जैन, सीएम शिवराज ने बताया दुर्लभ अवसर

जिला शिक्षा अधिकारी को किया निलंबित

 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त बातचीत का ऑडिओ वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव को पद से निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही संभावना जताई जा रही है कि शिवपुरी पुलिस डीईओ संजय श्रीवास्तव पर संबंधित धारा में आपराधिक मामला भी दर्ज कर सकती है।

Also Read-IMD Update : आने वाले 48 घंटों में तेजी से गिरेगा इतने जिलों का पारा, इन राज्यों से टला तूफ़ान का खतरा

डीईओ ने बताया साजिश

शिवपुरी के जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव ने इस मामले को साजिश के तहत बदनाम करने की सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उक्त वायरल आडिओ में जो आवाज है वह उनकी नहीं है, बल्कि किसी ने उनकी आवाज की नकल करके यह झूठी बातचीत उन्हें बदनाम करने के उद्देश्य वायरल की है। उन्होंने कहा है कि उनकी ऐसी कोई बातचित किसी भी महिला से कभी नहीं हुई है।