Swayamwar Mika Di Vohti : ये खूबसूरत हसीना बनेगी मीका सिंह की दुल्हनियां? सामने आई तस्वीरें

इन दिनों मीका सिंह (Mika Singh) अपने स्वंयवर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। स्वंयवर (Swayamwar) में एक से बढ़कर एक हसीनाएं शामिल हुई है।

Swayamwar Mika Di Vohti : इन दिनों मीका सिंह (Mika Singh) अपने स्वंयवर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। स्वंयवर (Swayamwar) में एक से बढ़कर एक हसीनाएं शामिल हुई है। जिसमे से अब Mika Singh अपनी दुल्हन जल्द ही ढूंढ़ने वाले है। लेकिन एक खास बात तो यह है कि मीका के इस स्वंयवर में एक सुनदर, सुशील कन्या आई है। जो कि मीका की वोट्टी बनाना चाहती है। दरअसल, इस खूबसूरत हसीना का नाम है रिया किशनचंदानी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya Kishanchandani (@riya_kishanchandani)

जानकारी के लिए बता दें रिया इस शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शो के प्रोमो को शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि मीका और रिया खूब सारी बात-चित कर रहे है। साथ ही इस खूबसूरत लम्हें को यादगार बना रहे है। वैसे तो ऐसे कई लोग है जो रिया किशनचंदानी को पहले से ही जानते होंगे। गौरतलब है कि इस शो से पहले रिया स्पिलिट्सविला में नजर आई थी।

Also Read – Namrata Malla ने ब्रॉलेट पहन बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, फैंस ने किए हॉट कमेंट

मीका दी वोट्टी' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नजर आएंगी Splitsvilla फेम रिया  किशनचंदानी | Splitsvilla fame Riya Kishanchandani enters Swayamvar Mika Di  Vohti as a wild card entrant

रिया किशनचंदानी की बात करें तो वह सेलेब्रिटी इन्फ्लूएंसर होने के साथ-साथ मॉडलिंग और एक्टिंग भी करती हैं। खास बात तो यह है कि उन्हें एक पंजाबी पार्टनर चाहिए। जिससे वो शादी के बंधन में बंध सकें। हालांकि मीका भी अपने जीवन में एक सिंधी लड़की को पार्टनर बनाना चाहते हैं। देखा जाए तो दोनों की जोड़ी परफेक्ट जम रही है। लेकिन अब देखना ये होगा कि मीका रिया को पसंद कर अपनी होने वाली दुल्हनिया बनाते हैं या नहीं।