Homeइंदौर न्यूज़Swachh Survekshan 2021: स्‍वच्‍छता पंच पर CM शिवराज का ट्वीट, कहा- अरे...

Swachh Survekshan 2021: स्‍वच्‍छता पंच पर CM शिवराज का ट्वीट, कहा- अरे वाह भिया, छा गया अपना इंदौर फिर से

Swachh Survekshan 2021 : सीएम शि‍वराज ने ट्वीट कर कहा अरे वाह भिया, छा गया अपना इंदौर फिर से। सीएम ने आगे कहा, कि इंदौर अद्भुत है,गजब है। धन्य है इंदौर की जनता, इंदौर की जनता को मेरा प्रणाम, जिन्होंने इंदौर को लगातार 5वीं बार स्वच्छता में शीर्ष पर बनाए रखा।

Swachh Survekshan 2021 : देश के सबसे स्वच्छ शहर (Swachta Sarvekshan) का तमगा हासिल कर चुके इंदौर (Indore) को इस बार भी स्वच्छता में नंबर-1 का अवार्ड मिल गया है। दरअसल, दिल्ली में आयोजित इस समारोह में इंदौर को कचरा मुक्त शहर की स्टार रेटिंग का खिताब भी मिला है।

बताया जा रहा है कि 12 करोड़ का सफाई मित्र सुरक्षा चैलेंज अवार्ड भी इंदौर नगर निगम को मिला है। जानकारी के मुताबिक, ये पुरस्कार पहली बार शुरू किया गया है। इंदौर शहर को इस बार भी कुल तीन पुरस्कार मिले हैं। साथ ही सफाई मित्र इंदिराबाई आदिवाल को भी सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़े – Swachh Survekshan 2021 : सबसे स्वच्छ गंगा शहर में पहले स्थान पर वाराणसी

इसके लिए इंदौर कलेक्‍टर मनीष सिंह के ट्वीट पर सीएम शि‍वराज ने अग्रिम शुभकामनाएं भी दी हैं। वहीं इंदौर कलेक्टर ने कहा है कि इंदौर के जनप्रतिनिधियों के सहयोग, नगर निगम की पूरी टीम की मेहनत और नागरिकों के अनुशासन को देखते हुए पूरा शहर आश्वस्त है कि इंदौर को पुनः पांचवी बार देश का सबसे स्वच्छ शहर होने का गौरव अवश्य मिलेगा।

वहीं सीएम शि‍वराज ने ट्वीट कर कहा अरे वाह भिया, छा गया अपना इंदौर फिर से। सीएम ने आगे कहा, कि इंदौर अद्भुत है, गजब है। धन्य है इंदौर की जनता, इंदौर की जनता को मेरा प्रणाम, जिन्होंने इंदौर को लगातार 5वीं बार स्वच्छता में शीर्ष पर बनाए रखा। बधाई जनप्रतिनिधियों को, सांसद, विधायक, प्रशासन,स्वच्छता कर्मियों, स्वयंसेवी संगठनों को।

इनके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष और पूर्व सीएम कमल नाथ ने भी अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि हम सभी के लिए गौरव का क्षण है कि मध्य प्रदेश का इंदौर शहर लगातार पांचवीं बार स्वच्छता में देश में प्रथम आया है। इस उपलब्धि के लिए मैं इंदौर की जनता के जज्बे व समर्पण को प्रणाम करता हूं, नमन करता हूं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular