रिलेशनशिप में आने के बाद सुष्मिता ने शेयर की खूबसूरत फोटो, कैप्शन में कहीं ये बात

ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर अब सुष्मिता सेन ने पहली बार खुद की फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुष्मिता समुद्र का खूबसूरत नजारा देखती हुई नजर आ रही है।

सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिलेशनशिप इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। 14 जुलाई को ट्वीट करते हुए ललित मोदी ने सुष्मिता को लेकर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। तभी से सुष्मिता सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर सोशल मीडिया पर लगातार चल रही है और इसी बीच सुष्मिता ने अब एक फोटो शेयर की है।


सोशल मीडिया पर लगातार चल रही खबरों के बीच अब सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुष्मिता ने वाइट कलर की गाउन पहनी हुई है और वह समुंदर की खूबसूरती को निहारते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि जगह वाकई में बहुत ही खूबसूरत है। इस प्यारे नजारे को देखते हुए सुष्मिता सेन अपनी फोटो शेयर की है। सुष्मिता ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – “शांति और शोर को खत्म करने की शक्ति”। सुष्मिता की यह पोस्ट देख कर लग रहा है कि वह सबसे दूर रहकर अपने साथ समय बिताना चाहती हैं और दौड़भाग वाली जगह से दूर रहकर वह शांति चाहती है। ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप के बाद सुष्मिता ने पहली बार इंस्टाग्राम पर खुद की फोटो शेयर की हैं।

Must Read- गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की तारीफ में अर्जुन कपूर ने कहा, थैंक यू बेबी, मुझे हमेशा……

हालांकि इससे पहले सुष्मिता ने दोनों बेटियों के साथ पोस्ट करते हुए ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए, रिश्ते का खुलासा किया था। लेकिन अब अपनी खुद की फोटो शेयर करते हुए अपनी फीलिंग बता रही है। ललित मोदी ने जब से सुष्मिता को लेकर रिश्ते का खुलासा किया तब से दोनों के रिश्ते की खबर से सब हैरान हैं। लेकिन इसके बाद बीच सुष्मिता सेन ने अपने रिश्ते पर सफाई देते हुए कहा कि अभी शादी नहीं हुई है, कोई रिंग नहीं है और वो बहुत ही खुश है।