सुष्मिता सेन ने लेटेस्ट पोस्ट से ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बेटी ने दिया साथ, बोली- बस बात खत्म

सुष्मिता सेन ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उनकी बेटी ने इसमें उनका साथ दिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ लोग इनके रिश्ते से खुश दिखाई दे रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी हैं जो लगातार इन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सुष्मिता को लोगों ने गोल्ड डिगर तक करार दिया, लेकिन हमेशा से अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती आई एक्ट्रेस ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए यह जाहिर कर दिया था कि वह अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं और लोग उनके बारे में क्या बोलते हैं इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. इसके बाद अब उनकी बेटी भी उनका सपोर्ट करती दिखाई दे रही है. सुष्मिता (Sushmita) की पोस्ट पर उनकी बेटी रेनी ने कमेंट करते हुए अपनी मां का सपोर्ट किया है.

अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वह ब्लू कलर के आउटफिट में स्टाइलिश शेड्स के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनकी स्माइल देखने लायक है. इस तस्वीर को देखते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा #Genylehappyreminder मैं आप लोगों से प्यार करती हूं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनकी बेटी ने जमकर प्यार लुटाया है.

Must Read- ललित मोदी के प्यार में डूबी सुष्मिता सेन को ट्रोलर्स से नहीं पड़ रहा फर्क, सामने आई हैप्पी फोटो

सुष्मिता (Sushmita) ने अपनी इस तस्वीर से उन लोगों का मुंह बंद कर दिया है जो ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ उनके रिश्ते पर सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं. अपनी मां को सपोर्ट करते हुए बेटी रेनी ने लिखा कि मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करती हूं बस बात यहीं खत्म. बेटी के अलावा सुष्मिता की भाभी चारू ने भी अपना प्यार जताते हुए लिखा हां हां मैं भी.

कुछ भी कहें लेकिन सुष्मिता (Sushmita) की तस्वीर और तस्वीर पर उनके परिवार के लोगों के कमेंट ने यह जता दिया है कि दुनिया उनके बारे में कुछ भी कहती रहे लेकिन उनका परिवार हमेशा उनके साथ है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए उनकी और सुष्मिता सेन के रिश्ते के बारे में बताया था. यह रिश्ता कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन ललित मोदी और सुष्मिता सेन दोनों ही ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने में माहिर हैं.