बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत की बहन ने शेयर किया एक्टर का लेटर, जिंदगी को लेकर लिखी थी ये गहरी बात 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए करीब 7 महीने पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी तक भी उनकी मौत को लेकर ऐसे कई सवाल है जिनके जवाब मिलना बाकि है। वहीं उनकी बहन लगातार उन्हें सपोर्ट करती नजर आई है। वह लगातार अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए मुहीम चलती रही है वहीं सोशल मीडिया से भी लगातार फैंस से जुडी रही है। अभी हाल ही में उन्होंने सुशांत का लिखा हुआ नोट शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CJ9GSwPsspy/?utm_source=ig_web_copy_link

इस नोट में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में  लिखा है। आपको बता दे, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति आए दिन उनसे जुड़ी फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती है। लेकिन इस बार जो लेटर का पेज उन्होंने शेयर किया है उसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि भाई ने लिखा था ये, भाई की ये सोच बहुत गहरी है।

वहीं बात करें सुशांत सिंह द्वारा लिखे गए नॉट की तो उसमें लिखा है मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ बनने में ही लगा दिए मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था और जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था। जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो। मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं। क्योंकि खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो। बता दे, सुशांत के जाने के बाद अब तक इस केस में कुछ सुराख़ हाथ नहीं लग पाए है। लेकिन सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगातार इस केस की जांच में लगे हुए हैं।

 

 

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

मां बनाने के बाद अनुष्का ने पहली बार किया पोस्ट, टीम इंडिया की जीत पर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट…
Read more
morescroll trendingtrendingअन्यजरा हटकेदेशमनोरंजन

KBC के मंच ने सुलझायी कांस्टेबल की व्यथा, बिग-बी ने किया था आग्रह

टीवी रियेलिटी शो में सबसे ज्यादा…
Read more
देशबॉलीवुड

सलमान खान ने मानी थिएटर मालिकों की बात, अब सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी 'राधे'

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group