पार्टी के नेता को मिली हार तो सदमे से हुई समर्थक की मौत | Supporter Of KCR’s dies of Shock due to her Daughter Kavitha defeated in Poll…

0
87
K kavita

तेलंगाना: लोकसभा चुनाव 2019 में चली मोदी लहर में कई दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा है। इस चुनाव में कांग्रेस केवल 52 सीटें लाने में ही कामयाब रही जबकि भाजपा अकेले ही 300 पार पहुंच गई। नेताओं की हार-जीत से उनके समर्थकों को भी थोड़ा झटका लगा है लेकिन एक समर्थक ऐसा भी था जिसकी सदमे से ही मौत हो गई।

चुनाव में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता को भी हार का सामना करना पड़ा है। उनकी इस हार से एक समर्थक को इतना बड़ा टी सदमा लगा कि उसकी मौत हो गई। टीआरएस के इस कार्यकर्त्ता का नाम किशोर है, जिसकी शनिवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने गांव मंचिकप्पा में मौत हो गई।

पार्टी नेताओं के अनुसार निजामाबाद लोकसभा सीट पर कविता की हार के बाद किशोर ने खाना और सोना छोड़ दिया था। कविता सोमवार को किशोर के घर पहुंची और परिवार वालों को हर तरह से सहयोग करने का वचन दिया।

इसके बाद टीआरएस नेता ने पार्टी कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों से अपील की कि वे हार न मानें। उन्होंने हार और जीत को लोकतांत्रिक प्रक्रिया का हिस्सा बताया। पूर्व सांसद ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की ताकत हैं और उन्हें साहस के साथ स्थिति का सामना करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here