टीवी शो देखकर एक्टिंग सीख रही सनी लियोनी, खुद किया खुलासा

0
56
sunny

मुंबई : लगता है कि टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ की पॉप्युलैरिटी सिर्फ आम दर्शकों के बीच ही नहीं है, बल्कि अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी भी इसकी फैन हो गई हैं। जी हां खूबसूरत और सफल अदाकारा सनी लियोनी इन दिनों टीवी शो देखकर एक्टिंग सीख रही हैं। आपको जानकारी के लिए यह बता दें कि हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि कैसे सनी टीवी शो कुमकुम भाग्य देखकर उसके डायलॉग दोहराने की कोशिश कर रही हैं।

https://www.instagram.com/tv/BzPrU8RhlQa/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपना यह विडियो पोस्ट किया है। इस पोस्ट का कैप्शन है, एक्टिंग वर्कशॉप. अदाकार सनी अपनी इस एक्टिविटी के साथ पूरी मस्ती करती दिख रही हैं। बता दें कि ‘कुमकुम भाग्य’ टीवी की दुनिया के पॉप्युलर शोज में से एक है, जिसमें श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया प्रज्ञा और अभि का मुख्य किरदार निभाते हैं। टीआरपी की रेस में यह पांचवे नंबर पर है। इस शो को लेकर सनी ने पोस्ट किया, ‘धन्यवाद कुमकुम भाग्य, श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया। मेरा वह  बेस्ट टाइम होता है जब में बिना अपनी बेवकूफी भरी कॉमेंट्री के बिना आपका शो देख पाती हूं’। 

साथ ही सनी लियोन के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सनी लियोन इन दिनों अपनी आने वाली मूवी कोकाकोला की शूटिंग कर रही हैं और इस फिल्म के लिए उत्तर प्रदेश की ग्रामीण भाषा भी वें इन दिनों सीख रही हैं। वहीं कुछ दिन पहले सनी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया था। जिसमे वह ग्रामीण भाषा बोलती हुई नजर आ रही थीं। जल्द ही वें बॉलीवुड फिल्म में काम करती हुए नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here