सुनील ग्रोवर ने सड़क पर लगाई दुकान, वीडियो देखकर फैंस बोले पुखराज मिलेगा क्या…

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपनी दुकान लगाई है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि सुनील ग्रोवर अपना सामान किसी को भी बेच नहीं रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सुनील ग्रोवर इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं, बताया जा रहा है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपनी दुकान लगाई है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि सुनील ग्रोवर अपना सामान किसी को भी बेच नहीं रहे हैं। सुनील ग्रोवर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सुनील ने खुद यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद से यह वीडियो वायरल हो कर इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है।

मजेदार है वीडियो

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह सड़क किनारे बैठे हैं और बहुत सारे नेकलेस, नेकपीस है जिसमें रंगबिरंगे मोती और कुछ रुद्राक्ष की माला है, जिन्हें रोड पर सजाकर दुकान लगाकर बैठे हुए हैं। एक लड़की उनसे नेकलेस खरीदने आती है तो और सुनील ग्रोवर बडे मजेदार तरीके से उसे जवाब देते है।

Must Read- Sidharth Shukla को लेकर Pankaj Tripathi ने कही ये बड़ी बात, Shehnaaz Gill को भी कहा – थैंक्यू
जब लड़की सुनील ग्रोवर से पूछती हैं कि भैया ये कितने का दिया? सुनील कहते है कि ये बेचने के लिए नहीं है। लेकिन लड़की फिर एक नेकलेस को उठाती हैं लेकिन सुनील उसका हाथ हटा देते हैं। लेकिन जब वह रुद्राक्ष की माला देने के लिए कहती है तो सुनील ग्रोवर कहते हैं “यह पर्सनल सामान है और अपना सामान बेचते नहीं है।” सुनील ग्रोवर का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुनील खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

फैंस ने किये मजेदार कॉमेंट

सुनील ग्रोवर के इस वीडियो पर फैंस बड़े मजेदार कॉमेट कर रहे हैं। तो कुछ हंसने वाली इमोजी भेज रहे हैं। एक फैंस ने सुनील से कहा ‘मुझे भी एक देदो’ वही दूसरे ने कहा ‘भाई पुखराज मिलेगा क्या?’। अर्चना पूरन सिंह ने भी लिखा ‘हाहाहाहा… सुनील हंसने वाली इमोजी भेजकर 100 साइन की इमोजी सेंड डाली।’ सुनील, कपिल शर्मा के शो में सभी का दिल जीत लेते है। जल्द ही सुनील अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता फिल्म गुडबाय में आएंगे, वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी सुनील नजर आने वाले हैं।