द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर (गुत्थी) की वापसी, वीडियो वायरल

रिंकू भाभी के कपड़े पहने सुनील 'मेरे पति मुझे प्यार नहीं करते...', गाते हुए देखे गए।

0
154
guthi

द कपिल शर्मा शो में काफी समय से कपिल और सुनील ग्रोवर एक साथ काम नहीं कर रहे थे। ये इसलिए क्यों की इनके झगडे ने काफी लंबे समय तक सुर्खियां बटोरीं है। अब हाल ही में ऐसी खबर आ रही है कि रिंकू भाभी उर्फ़ सुनील ग्रोवर शो में वापसी करने जा रहे हैं। आप फिर से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को अब साथ देख सकेंगे। वैसे तो सुनील ग्रोवर का रिंकू भाभी वाला किरदार बहुत पॉपुलर हुआ था।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो रिंकू भाभी के रोल में नजर आ रहे हैं। आपको बता दे, हाल ही में सुनील ने एक वेडिंग प्रोग्राम में इस रोल में परफॉर्म किया है। इस परफॉरमेंस के साथ उन्होंने लोगों को खूब हंसाया और उनके साथ मस्ती भी करी। बता दे, लोग सुनील ग्रोवर से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर वापसी को लेकर सवाल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो बाली में आयोजित ग्रैंड शादी का है। यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो में रिंकू भाभी (मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते) सॉन्ग गा रही हैं। वह गेस्ट में से एक से पूछने जाते हैं कि ‘राखी अपने पति को कैसे प्यार करते हैं, प्लीज बताएं’ गेस्ट जवाब देती हैं मुझे शर्म आती है। इस पर सुनील कहते हैं कि ‘बस यही है जो मुझे नहीं आती, बाकि सब अत हैं।

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर का सॉन्ग ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ ,ये सॉन्ग उस वक्त आया था जब वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा थे। बता दे, एक इंटरव्यू के बाद से ऐसे लगा रहे हैं कि सुनील ग्रोवर फिर से गुत्थी बन सकते हैं और कपिल शर्मा के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here