ऐसी हो गई Ravina Tondon की हालत, लगाना पड़ा झाड़ू-पोछा!

रवीना (Ravina) ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मैंने साफ-सफाई का भी काम किया है. मुझे स्टूडियो के फ्लोर पर पोछा लगाना पड़ता था. यहां तक कि मॉडल और एक्ट्रेस की उल्टी भी मैंने साफ की है.

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ravina Tondon) ने अपने समय में एक से बढ़कर एक हिट इंडस्ट्री को दी है. अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ravina Tondon) ने अपने शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल (Struggle) किया. इन दिनों रवीना साउथ सुपरस्टार यश के साथ KGF 2 में नजर आ रही है. अपने करियर को लेकर रवीना ने कई सारे खुलासे किए हैं और यह बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें बहुत बुरे दिन देखने पड़े. हालत इतनी खराब थी कि उन्हें साफ-सफाई का काम भी करना पड़ा.

रवीना (Ravina) ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मैंने साफ-सफाई का भी काम किया है. मुझे स्टूडियो के फ्लोर पर पोछा लगाना पड़ता था. यहां तक कि मॉडल और एक्ट्रेस की उल्टी भी मैंने साफ की है. रवीना ने कहा कि जब वह दसवीं में पढ़ती थी तब वह प्रहलाद कक्कड़ को असिस्ट कर रही थी. जब उन्हें कई सारे ना चाहने वाले काम भी करने पड़े.

Must Read- IPL के बीच सोफ़िया ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, सबके सामने बताई विराट और रोहित की बेडरूम परफॉरमेंस 

रवीना ने बताया कि प्रहलाद कक्कड़ (Prahlad Kakkar) उन्हें कहते थे कि मैं कैमरे के पीछे क्या कर रही हूं. मुझे कैमरे के सामने होना चाहिए. उनकी बात सुनकर रवीना हमेशा डाल दिया करती थी और यह कहती थी कि मैं यह नहीं कर सकती. रवीना ने कहा कि ऐक्टिंग में आने का उनका कोई प्लान नहीं था बाय चांस वह यहां आ गई और हीरोइन बन गई.

Must Read- Karishma Kapoor होती थी घरेलु हिंसा का शिकार, एक्ट्रेस का दुख सुन हो जाएंगे हैरान

इस दौरान रवीना ने अपने मॉडलिंग (Modeling) और एक्टिंग (Acting) करियर के शुरू होने की दिलचस्प कहानी भी बताई और कहा कि जब सेट पर मॉडल नहीं आती थी तो उन्हें तैयार करके खड़ा कर दिया जाता था और पोज देने को कहा जाता था. शुरुआत में तो यह सब ऐसे ही चलता रहा. लेकिन फिर रवीना को लगा कि आखिरकार वह फ्री में किसी के लिए काम क्यों कर रही है. तब जाकर उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की और उसके बाद धीरे-धीरे वह एक्टिंग की दुनिया में आ गई. रवीना का कहना है कि उन्होंने कहीं भी एक्टिंग की ट्रेनिंग नहीं ली है वह काम करती गई और उन्हें सब कुछ आता गया.