Breaking News

अच्छे आगाज़ के बाद लड़खड़ाई ऑस्ट्रेलिया ,इंग्लैंड की स्थिति मजबूत

Posted on: 25 Jun 2019 19:03 by Surbhi Bhawsar
अच्छे आगाज़ के बाद लड़खड़ाई ऑस्ट्रेलिया ,इंग्लैंड की स्थिति मजबूत

लंदन । क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स के मैदान पर इस समय विश्व कप का वह मुकाबला चल रहा है ,जो सेमीफाइनल की तस्वीर साफ करेगा ।डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और इस विश्व कप की सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड के बीच लॉर्डस पर मैच जारी है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को शानदार शुरुआत मिली थी।

कप्तान एरोन फिंच के शतक की बदौलत टीम आसानी से 200 का स्कोर पार कर गई, लेकिन फिर विकटो की झड़ी लग गई और फिलहाल टीम मुश्किल में है ।एक वक्त स्कोर 350 के आसपास जाता दिख रहा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया 285रनों तक ही पहुंचा है । इंग्लैंड के बैटिंग फ्रेंडली मैदानों पर यह स्कोर कम माना जा रहा है ।ऑस्ट्रेलिया तो सेमीफाइनल में पहुंचने के करीब है, लेकिन श्रीलंका से हार के बाद इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ गई थी।

आज अगर वह ऑस्ट्रेलिया को हरा देते हैं तो फिर से ऐसे मुकाम पर आ जाएंगे जहां से नॉक आउट के बारे में सोच सके ।आधे से ज्यादा विश्व कप निकल चुका है ।अब वह दौर आ गया है जहां टीमों को अपनी जीत के साथ साथ दूसरी टीमों की हार के बारे में भी सोचना पड़ रहा है। बांग्लादेश ने जिस तरह बड़ी बड़ी टीमों को पटखनी देकर खुद को आगे किया है रन रेट भी बहुत कुछ तय करेगा। पॉइंट के आधार पर कई टीमें बराबरी पर पहुंचती दिख रही हैं ।आखिर में ही बात अटकेगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com