Home देश प्रदेश अध्यक्ष Pankaj Singh ने प्रेस वार्ता कर अपने प्रत्याशियों की घोषणा...

प्रदेश अध्यक्ष Pankaj Singh ने प्रेस वार्ता कर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की, आप जारी करेगी मेयर प्रत्याशियों की सूची

जल्द ही पार्टी वार्ड प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी करेगी एवं महापौर प्रत्याशियों की सूची को तैयार करने का कार्य अंतिम चरण में पहुंच चुका है।

मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) में पहली बार नगर निकाय चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने अपने वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है . इस सूची को जारी करते हुए पार्टी ने जानकारी दी कि पार्टी ईमानदार ,देशभक्त और सर्वधर्म सद्भाव रखने वाले लोगों को ही नगर निकाय चुनावों में अपना प्रत्याशी बना रही है और प्रत्याशियों का चयन सर्वे के आधार पर निष्पक्ष तरीके से किया जा रहा है।

Also Read – Congress की नई गाइडलाइन, कई नेताओं के टूटे चुनाव लड़ने के सपने

जल्द ही पार्टी वार्ड प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी करेगी एवं महापौर प्रत्याशियों की सूची को तैयार करने का कार्य अंतिम चरण में पहुंच चुका है। इसके साथ- साथ पार्टी की मेनिफेस्टो कमेटी ने मेनिफेस्टो तैयार करने का कार्य भी लगभग पूर्ण कर लिया है और पार्टी जल्द ही नगर निकाय चुनाव हेतु अपना मेनिफेस्टो भी जारी करेगी।
आप प्रदेश प्रवक्ता हेमंत जोशी ने बताया कि कल इंदौर में जिला प्रभारी श्याम वर्मा के नेतृत्व में चयन समिति के समक्ष वार्ड प्रत्याशियों का साक्षात्कार हुआ,जल्द ही वार्ड प्रत्याशियों की प्रथम सूची जारी की जाएगी.

Also Read – लोकल रिमोट से चलने वाला भाजपा महापौर प्रत्याशी नहीं होगा