मुंबईः सोनी नेटवर्क के सब टीवी चैनल का सबसे चर्चित सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” जो काफी लम्बे समय से लोगो को हँसाने और मनोरंजन का साधन है. एक मात्र ऐसा शो है जिसने इतने लम्बे समय से लोगो के दिलो में एक अलग ही राज किया है. लगभग 12 सालो से यह शो केवल मनोरंजन का केंद्र ही नहीं देश के लोगो की एकता को उद्धरण देने वाला शो बना हुआ है. आज भी इस शो की फैन फोल्लोविंग काम नहीं हुए है आज भी इस शो के लोग दीवाने है और इस शो के टेलीकास्ट के समय सारे काम-काज छोड़कर इसका बेसब्री से इंतजार करते है.

केवल इस शो ने ही नहीं बल्कि इसके सभी कलाकारों के लिए लोगो के दिल में एक अलग लगाव बना हुआ है. और कई किरदार तो लोगो को इतने पसंद है जिनके शो छोड़ने के बाद भी खूब पसंद किये जाते है. इस शो की पुरानी और लोगो की फेवरट सोनू जिनका नाम झील मेहता है. जिनकी हालही में सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिन्हे लोग काफी पसंद कर रहे है.

झील मेहता (सोनू) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटो शेयर की है, इन फोटो में झील आगरा में घूमती नजर आ रही है और वहा के ताज महल के सामने बैठकर पोज़ देते हुए फोटो क्लिक करा रही है. इन फोटो को शेयर करने के साथ अपनी एक बचपन की फोटो भी शेयर की है. जो फैंस लोगो को काफी पसंद आ रही है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘पहले और अभी.’ झील के फैंस इस फोटो को लाइक के साथ कमेंट करके प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

झील के फैंस ने इन फोटो पर कमेंट में एक यूज़र ने लिखा है – ‘क्या से क्या हो गया.’ दूसरे ने लिखा है- ‘जैसे-जैसे आप बड़ी हो रही हैं और भी खूबसूरत होती जा रही हैं.’ झील हमेशा ही सोशल मीडिया पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दिनों को और अपने पुराने दोस्तों को भी याद करती रहती हैं.इसी बीच कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पूरी टप्पू सेना के साथ नजर आ रही हैं.