कभी भईया तो कभी सईयां बने बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर्स

14 फरवरी आज प्यार-मोहब्बत का दिन यानि वैलेंटाइन्स डे है। ऐसे में सभी कपल्स अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीके से करते हैं। यह दिन प्यार करने वालो के लिए काफी स्पेशल होता है। कपल्स अपने पार्टनर के लिए अलग-अलग तरह के गिफ्ट देकर प्यार जताते है।

0
44
actors 1

14 फरवरी आज प्यार-मोहब्बत का दिन यानि वैलेंटाइन्स डे है। ऐसे में सभी कपल्स अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीके से करते हैं। यह दिन प्यार करने वालो के लिए काफी स्पेशल होता है। कपल्स अपने पार्टनर के लिए अलग-अलग तरह के गिफ्ट देकर प्यार जताते है। खास बात यह हैं कि बॉलीवुड में भी प्यार के इस दिन को लोग शिद्दत के साथ मनाते हैं। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर हम आपको बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों के नाम बता रहे हैं, जिन्होंने किसी फिल्म में रोमांस किया तो किसी में भाई बहन के रोल में नजर आए।

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल के बीच काफी रोमांस और अफेयर दिखाया गया था। वहीं बाद में फिल्म ‘हॉउसफुल’ में दोनों भाई-बहन का रोल प्ले करते हुए नजर आए।

सलमान खान और नीलम कोठारी की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ तो सभी को याद ही होगी। फिल्म में दोनों भाई-बहन बने थे और दोनों की बॉन्डिंग शानदार थी। वहीं फिल्म ‘एक लड़का एक लड़की’ में दोनों ने जमकर रोमांस किया था।

फिल्म ‘देसी बॉय’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आए थे। दोनो की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। वहीं ‘रेस 2’ में दोनों भाई-बहन के रोल में थे।

फिल्म ‘जय हो’ में सलमान और डेजी शाह लवर्स बने थे। वहीं रेस 3 में दोनों भाई बहन के रोल में थे।

प्रियंका और रणवीर ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गुंडे’ जमकर रोमांस किया वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में रणवीर और प्रियंका भाई बहन के किरदार में दिखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here