OMG! अंडरगारमेंट्स में जयपुर की सड़कों पर हर रात घूमती है ये लड़की | This girl spends every night on the streets of Jaipur in Undergarments

viral mistry girl jaipur-min

इस अजीबों गरीब दुनिया में आपने कई तरह के किस्से सुने होंगे जो आपको हैरान कर देते होंगे। एक ऐसा ही किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे है जिसके बारें में सुनकर आप चौंक जायेंगे।

दरअसल, कहानी एक ऐसी लड़की की है जो राजस्थान में बसे जयपुर की सडकों पर हर रोज बिकनी या अंडर गारमेंट्स पहन कर कैट वाक करने निकल जाती है। हालांकि ये लड़की कौन है और कहां रहती है इसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं चल पाया है।

आपको बता दे कि इस अजीबों-गरीब वाकिये को लेकर इस लड़की का कहना है कि पुलिस से बात कर ली है, वो मेरी रक्षा करेंगे। लड़की का तर्क है कि कोई देखता है तो देखे, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

must read : …तो इस कारण सेक्स के तुरंत बाद सो जाते है लोग  

इतना ही नही कैट वाक करने वाली इस लड़की से हर कोई जयपुर में हैरान है यहां तक की इस घटना से पुलिस वाले भी हैरान है कि अकहिर ये लड़की आई कहा से और इस तरह की हरकत करने के पीछे इसका क्या उद्देश्य है।

लड़की की इन्हीं हरकतों के कारण उसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया। इतना ही नही वो जिधर से गुजरती है लोग मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगाते हैं और अब इस मिस्ट्री बनी बिकनी गर्ल को देखकर हर कोई हैरान है।

जानकारी के मुताबिक वो हर रात अपनी कार से जयपुर के जौहरी बाजार, राजापार्क और बड़ी व छोटी चौपड़ में अपनी कार से आती है फिर कार को सड़क किनारे खड़ी कर कैटवॉक करने लगती है।