पंजाब का 13 वर्षीय लड़का अपने पसंदीदा यूट्यूबर निश्चय मल्हान से मिलने के लिए अपनी क्लास छोड़कर करीब 300 किलोमीटर की दूरी साइकिल से तय कर दिल्ली पहुंचा. अधिकारियों ने बताया कि तीन दिन बाद शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने उसे पीतमपुरा के एक पार्क में खोजा, जहां मल्हान का घर है और उसे पटियाला में उसके परिवार से मिला दिया.

उत्तर-पश्चिम दिल्ली की DCP उषा रंगनानी ने बताया मंगवार को सुबह करीब 6:00-7:00 बजे आठवीं क्लास में पढ़ने वाला वीरेश स्कूल जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंचा. इसके बाद बच्चे के परिवार ने पटियाला पुलिस में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. जांच में सड़कों पर लगे कई CCTV कैमरों की मदद से पता चला कि वीरेश अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में साइकिल से दिल्ली की तरफ गया है.

बता दें कि वीरेश के लापता होने के बाद परिवार ने सोशल मीडिया पर भी मदद की अपील की थी. यूट्यूबर मल्हान ने भी शुक्रवार को ट्वीट करते हुए इसे बेहद गंभीर मामला बताया था और लोगों से वीरेश की जानकारी मिलने पर पुलिस से संपर्क करने को कहा था. इसके अलावा उन्होंने बताया था कि वो इस समय दिल्ली में मौजूद नहीं हैं, बल्कि एक समारोह के लिए दुबई में हैं.

Also Read: CM शिवराज ने प्रदेश में जीरो टॉलेरेन्स को लेकर एक अहम की बैठक, जिला अधिकारियों को जारी किए दिशा-निर्देश

पार्क में शाम करीब 5:00 बजे वीरेश के मिलने के बाद परिवार दिल्ली आकर उसे घर ले गया. वीरेश के नाना ने पुलिस की मदद के लिए आभार व्यक्त किया है. वहीं यूट्यूबर मल्हान ने भी बच्चे के मिलने की जानकारी मिलते ही ट्वीट किया. उन्होने लिखा, ‘अच्छी खबर. दोस्तों, वीरेश मिल गया है और अपने परिवार के साथ है, भगवान का शुक्र है. हालांकि इतना मुश्किल सफर तय करने के बावजूद वीरेश अपने पसंदीदा यूट्यूबर से मिल नहीं सका.