Homeदेशदिल्लीSnapdeal ने IPO के लिए SEBI के पास DRHP दाखिल किया

Snapdeal ने IPO के लिए SEBI के पास DRHP दाखिल किया

स्नैपडील लिमिटेड (स्नैपडील), वित्तीय वर्ष 2020 के राजस्व के मामले में भारत के सबसे बड़े प्योर-प्ले वैल्यू ईकामर्स प्लेटफॉर्म ने आईपीओ के लिए ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस दाखिल किया।

स्नैपडील लिमिटेड (Snapdeal), वित्तीय वर्ष 2020 के राजस्व के मामले में भारत के सबसे बड़े प्योर-प्ले वैल्यू ईकामर्स प्लेटफॉर्म ने आईपीओ(IPO) के लिए ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस(DRHP) दाखिल किया। ऑफर में कुल 1,250 करोड़ रु. तक का फ्रेश इश्यू और 30,769,600 इक्विटी शेयरों का ऑफर फॉर सेल शामिल है।

स्नैपडील ने 1250 करोड़ रु. की शुद्ध आय का उपयोग निम्नलिखित उद्देश्यों के लिए करने का प्रस्ताव दिया है: 1. ऑर्गेनिक ग्रोथ की फंडिंग के लिए पहलें – रु. 900 करोड़; और 2. सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य (सामूहिक रूप से, यहां “उद्देश्यों” के रूप में संदर्भित)।
3. अपने डीआरएचपी में, स्नैपडील का कहना है कि यह वित्तीय वर्ष 2020 के लिए राजस्व के मामले में भारत का सबसे बड़ा प्योर-प्ले वैल्यू ईकामर्स प्लेटफॉर्म है। इसके अलावा, गूगल प्ले स्टोर पर 200 मिलियन से अधिक ऐप इंस्टॉलेशन के साथ, यह 31 अगस्त, 2021 तक भारत में कुल ऐप इंस्टॉलेशन के मामले में सबसे अधिक इंस्टॉल्ड प्योर-प्ले वैल्यू ईकामर्स एप्लिकेशन और शीर्ष चार ऑनलाइन लाइफस्टाइल शॉपिंग गंतव्यों में से एक है। (स्रोत: रेडसीर रिपोर्ट, जिसे विशेष रूप से ऑफ़र के लिए हमारे द्वारा कमीशन और भुगतान किया गया है) 2007 में स्थापित, स्नैपडील ने कूपन बुकलेट व्यवसाय के रूप में अपना व्यवसाय शुरू किया, जिसे उसने 2010 में एक ऑनलाइन डील प्लेटफॉर्म और 2012 में एक ऑनलाइन ईकामर्स मार्केटप्लेस में बदल दिया। स्नैपडील का मूल्य प्रस्ताव ‘भारत’ के खरीदारों की विशिष्ट खरीदारी आवश्यकताओं को पूरा करता है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular